logo-image

सर्जिकल स्ट्राइक पर चश्मदीदों ने कहा, ट्रकों से ले जाए गए थे आतंकियों के शव

पिछले हफ्ते एलओसी में भारतीय सैनिकों के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पाकिस्तान भले ही इंकार कर रहा हो लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने इस बात की पुष्टी की है।

Updated on: 05 Oct 2016, 06:57 PM

नई दिल्ली:

पिछले हफ्ते एलओसी में भारतीय सैनिकों के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पाकिस्तान भले ही इंकार कर रहा हो लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने इस बात की पुष्टी की है। भारतीय सेना ने इस कार्रवाई में 38 से भी अधिक आतंकी मारे गए थे।

अंग्रेजी अख़बार 'इंडियन एक्सप्रेस' के मुताबिक उसने वहां के चश्मदीदों से बात की जिन्होंने भारत के सर्जिकल स्ट्राइक की बात को सही माना है। चश्मदीदों ने सर्जिकल स्ट्राइक की खबर को पुष्टि करते हुए कहा कि दुधनियाल में जली हुई इमारत देखी है।

गौरतलब है कि एलओसी के अंदर भारतीय सैनिकों ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था। जिसमें 35 से अधिक आतंकी मारे गए थे जबकि सेना ने आतंकियों के कई बंकरों को नष्ट कर दिया था।

सर्जिकल स्ट्राइक वाले जगह से करीब 4 किलोमीटर अंदर दुधनियाल नाम का एक छोटा सा गांव है। वहां के चश्मदीदों का कहना है कि उन्होंने हमले वाली रात को बड़े धमाकों की आवाज सुनी थी।

गांव के लोगों का कहना है कि लश्कर के लोगों ने गांव वालों को बताया था कि उनपर हमला हुआ था। साथ ही कहा कि हमले के बाद उन्होंने ट्रक में रखकर 5-6 शव ले जाते हुए देखा था और ऐसा लगता है कि ये लाशें दूसरे कैंप ले जाई गई थीं।