logo-image

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 में धमाका, मचा हड़कंप

जांच के लिए केबिन के आसपास की सुरक्षा को बढ़ा दिया है. दमकल के मुताबिक उन्हें धमाके की सूचना सुबह 10:40 बजे पर मिली.

Updated on: 09 Dec 2021, 01:51 PM

highlights

  • दमकल के मुताबिक उन्हें धमाके की सूचना 10:40 बजे मिली
  • धमाके की बात का पता चली तो तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी गई

नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहणी कोर्ट से बड़ी घटना सामने आई है. यहां पर कोर्ट रूम नंबर 102 में धमाका होने से हड़कंप मच गया. मौके पर फायर ब्रिग्रेड और पुलिस दल पहुंच गया है. कुछ लोगों का कहना है कि लैपटॉप की वजह से यह धमाका हुआ है. जांच के लिए केबिन के आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई है. दमकल के मुताबिक उन्हें धमाके की सूचना 10:40 बजे मिली. इसके बाद सात गाडियों को मौके पर भेजा गया. 

ये धमाका किस तरह का है, इसकी जांच जारी है. फिलहाल कोर्ट में चल रहे सभी मामलों की सुनवाई को रोक दिया गया है. दिल्‍ली पुलिस ने घटनास्‍थल की घेराबंदी कर सुरक्षा को बढ़ा दिया है. दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं. दिल्ली पुलिस के अनुसार, ये लो इंटेसिटी बम ब्लास्ट है, एक तरह का क्रूड बम है. पुलिस को मौके से आईईडी, एक्सप्लोसिव और एक टिफिननुमा चीज मिली है. 

घटना के बाद रोहिणी कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल है. को​र्ट परिसर से निकलकर लोग सुरक्षित जगहों की तरफ जाने की कोशिश करने लगे. बताया जा रहा है कि धमाके में दो लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है.

गोली चलने की अफवाह

अब तक मिली जानकारी के अनुसार अदालत में धमाके की आवाज सुनी गई तो अफवाह फैल गई कि कोर्ट में गोली चली है. कुछ दिन पहले हुई गोलीबारी की घटना को लेकर लोग सहम गए और अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जब धमाके की बात का पता चला तो तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी गई, जिसके बाद दमकल की सात गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं.