logo-image

Rahul Gandhi Exclusive : राफेल पर 15 मिनट डिबेट कर लें मुझसे तो मोदी को किताब लानी पड़ेगी, बोले राहुल गांधी

अगर नरेंद्र मोदी जा का दोबारा इंटरव्यू हो तो उनसे कह दीजिएगा कि एक बार मेरे साथ आकर 15 मुझसे राफेल पर डिबेट कर लें मैं दावा करता हूं कि पीएम मोदी को किताब लेकर बैठना पड़ेगा.

Updated on: 14 May 2019, 08:47 AM

highlights

  • राफेल मामले पर पीएम को घेरा
  • राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दिया चैलेंज
  • मोदी जी ने कहा जहाज भारत में नहीं बनेंगे

नई दिल्ली:

हमारे सहयोगी चैनल न्यूज नेशन पर इंटरव्यू के दौरान जब राहुल गांधी से राफेल के बारे में पूछा गया कि तो राहुल गांधी ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी जा का दोबारा इंटरव्यू हो तो उनसे कह दीजिएगा कि एक बार मेरे साथ आकर 15 मुझसे राफेल पर डिबेट कर लें मैं दावा करता हूं कि पीएम मोदी को किताब लेकर बैठना पड़ेगा. आप कह रहे हो कि कागज पर कुछ नहीं लिखा था, किताब लाने के बाद चार सवाल जो मुझे पूछने हैं वह बता देता हूं. नरेंद्र मोदी देश को अपना चेहरा नहीं दिखा पाएंगे. एक बात मत भूलिए इंक्वायरी होगी. कोई नहीं बचेगा दो नाम निकलेंगे. नरेंद्र मोदी औऱ अनिल अंबानी, क्योंकि चौकीदार चोर है.

आप एक बात बताइए नरेंद्र मोदी मुझसे डिबेट करने में क्यों घबराते हैं? वह कहते हैं कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे. मैंने कहा आइए भ्रष्टाचार की बात करते हैं. आप जो कहना है कहो. आप एक घंटा बोलो. मैं 15 मिनट, मैं 16 नहीं लूंगा. मैं राफेल पर चार सवाल पूछूंगा. फ्रांस के राष्ट्रपति ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने उनको कहा कि कांट्रेक्ट अनिल अंबानी को जाना चाहिए. नरेंद्र मोदीजी ने कहा कि हिंदुस्तान में हवाई जहाज नहीं बनेंगे. 45 सालों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी आज है. 27 हजार युवा 24 घंटे में रोजगार खोते हैं. एचएएल 70 साल से हवाई जहाज बना रही है. मिग हवाई जहाज मिराज हवाई जहाज, जगुआर हवाई जहाज. प्रधानमंत्री कहते हैं एचएएल को कांट्रेक्ट नहीं दो. प्रधानमंत्री फ्रांस के राष्ट्रपति से कहते हैं कि 526 करोड़ का हवाई जहाज 1600 करोड़ में दिया जाएगा.

हिंदू अखबार आता है कि डिफेंस मिनिस्ट्री के ऑफिशियल डिफेंस डॉक्यूमेंट में ऑफिशियल डॉक्यूमेंट में कह रहे हैं. जिसे बीजेपी ने ऑफिशियल डॉक्यूमेंट माना है. कह रहे हैं कि नरेंद्र मोदी ने स्वयं पैरेलल निगोशिएशन किया है. पर्रिकर जी कहते हैं कि मुझसे दूसरे कांट्रेक्ट के बारे में नहीं पूछा गया. एक कांट्रेक्ट था पुरानावाला एचएएलवाला, उसके बारे में मुझसे पूछना हो तो पूछ लो. दूसरा कांट्रेक्ट जो है 1600 करोड़ वाला उसके बारे में मुझसे नहीं पूछो.