logo-image

बिहार परीक्षा केंद्र पर 500 छात्राओं के बीच खुद को अकेला देख बेहोश हुआ छात्र

बिहार परीक्षा केंद्र पर 500 छात्राओं के बीच खुद को अकेला देख बेहोश हुआ छात्र

Updated on: 02 Feb 2023, 01:10 AM

पटना:

बिहार के नालंदा जिले में 500 छात्राओं के बीच 12वीं कक्षा का एक छात्र बुधवार को परीक्षा हॉल में बेहोश होकर गिर गया। छात्र की पहचान 17 वर्षीय मनीष शंकर प्रसाद के रूप में हुई। छात्र ब्रिलियंट कॉन्वेंट स्कूल सुंदरगढ़ में गणित की परीक्षा देने गया था।

उसके रिश्तेदारों ने दावा किया कि मनीष शंकर प्रसाद परीक्षा केंद्र में एकमात्र पुरुष छात्र था। जब उसने बड़ी संख्या में छात्राओं को देखा तो वह घबरा गया और फर्श पर गिर पड़ा। छात्र के पिता सच्चिदानंद प्रसाद ने कहा कि स्कूल प्रशासन ने उसकी मदद की और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ घंटे बाद उसे होश आया।

छात्र की बुआ ने कहा कि परीक्षा केंद्र में 500 से अधिक छात्राएं मौदूद थीं। स्कूल प्रशासन ने बड़ी संख्या में लड़कियों से घिरे स्कूल के मुख्य हॉल में मेरे भतीजे को सीट दी। बड़ी संख्या में लड़कियों को देखकर मनीष स्थिति को संभालने में विफल रहा और बेहोश हो गया।

बिहार में बुधवार को इंटरमीडिएट की परीक्षा शुरू हुई और नालंदा, पड़ोसी नवादा, मुंगेर, बांका, दरभंगा, समस्तीपुर, अररिया सहित कई जिलों में नकल की खबर आई है। इस संबंध में कई वीडियो वायरल हुए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.