logo-image

एमपी पीएससी की प्रारंभिक परीक्षा 25 जुलाई को, प्रवेश पत्र वेबसाइट पर

एमपी पीएससी की प्रारंभिक परीक्षा 25 जुलाई को, प्रवेश पत्र वेबसाइट पर

Updated on: 13 Jul 2021, 10:00 AM

इंदौर:

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा-2020 रविवार 25 को आयोजित होगी। परीक्षा की तैयारी पूरी हो गई है, और प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आयोग द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि प्रारंभिक परीक्षा 25 जुलाई को दो पाली में होगी। पहला पर्चा सामान्य अध्ययन का सुबह 10 बजे से 12 बजे तक तथा सामान्य अभिरूचि परीक्षण का द्वितीय प्रश्न पत्र अपरान्ह सवा दो बजे से शाम सवा चार बजे तक आयोजित होगा। इस परीक्षा के परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉटएमपीपीएससीडॉटएनआईसीडॉटइन, डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉटएमपीपीएससीडॉटकॉम और डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉटएमपीऑनलाइनडॉटजीओवीडॉटइन पर उपलब्ध है।

कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए तय गाइडलाइन का पालन किए जाने के साथ इस परीक्षा में सम्मिलित होने वाला कोई भी अभ्यर्थी परीक्षा के पूर्व कोविड संक्रमित हो जाता है, तो उन्हें इसकी जानकारी संबंधित संभागायुक्त या कलेक्टर कार्यालय के परीक्षा प्रभारी अथवा संबंधित केन्द्र अधीक्षक को आरटीपीसीआर रिपोर्ट के साथ देना होगी तथा उसके बाद ही वह परीक्षा में शामिल हो सकेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.