News Nation Logo
Banner

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी बेहोश होकर गिरे, सिर में आई चोट, अस्पताल में भर्ती

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी लवासा स्थित अपने आवास के पास बेहोश होकर गिर गए जिससे उनके सिर में चोट आई. उन्हें यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Bhasha | Updated on: 03 Dec 2019, 08:01:55 AM
Ex union minister Arun Shourie

Ex union minister Arun Shourie (Photo Credit: (फोटो-PTI))

पुणे:

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी लवासा स्थित अपने आवास के पास बेहोश होकर गिर गए जिससे उनके सिर में चोट आई. उन्हें यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका इलाज कर रहे एक चिकित्सक ने सोमवार को बताया कि 78 वर्षीय शौरी यहां से 60 किलोमीटर दूर लवासा स्थित अपने बंगले के पास रविवार की देर रात गिर गए. इससे रक्तस्राव होने से वह अचेत हो गए . हादसे के वक्त वह सैर के लिए निकले थे .

ये भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे ने लिया एक और बड़ा फैसला, इस प्रोजेक्ट का विरोध करने वालों के खिलाफ दर्ज केस वापस हो

भाजपा के पूर्व नेता का इलाज कर रहे अस्पताल के न्यूरोसर्जन डॉक्टर सचिन गांधी ने कहा, 'चूंकि वह सीधे गिरे, इसलिए उनके सिर के पिछले हिस्से में चोट आयी . पुणे के बाहरी इलाके में स्थित एक अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया जहां से उन्हें रविवार की देर रात रूबी हॉल क्लिनिक में भर्ती कराया गया .'

गांधी ने कहा, 'गिरने से आंतरिक चोट आयी है और सिर में सूजन आ गयी है. अभी वह आईसीयू में हैं . हालांकि, उनकी स्थिति पूरी तरह स्थिर है और खाना भी खा रहे हैं .' चिकित्सक ने कहा, 'सभी आवश्यक जांच कर ली गई हैं और उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है.'

और पढ़ें: भरोसा है कि कॉर्पोरेट सेक्टर पूर्व सैनिकों के लिये खुले दिल से योगदान करेगा: राजनाथ

शौरी भाजपा के पूर्व राज्यसभा सदस्य हैं. वह 1999-2004 में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री थे. वह विश्व बैंक के साथ 1967-78 के बीच बतौर अर्थशास्त्री भी जुड़े रहे. शौरी इंडियन एक्सप्रेस के संपादक भी रह चुके हैं. 

First Published : 03 Dec 2019, 08:01:55 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो