logo-image

PM मोदी को लेकर पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने दिया विवादित बयान, पुलवामा हमले को लेकर कही ये बड़ी बात

कुरैशी ने कहा, 'आपने पुलवामा हमला प्लान करके करवाया है ताकि सत्ता में आने का दोबारा मौका मिल सके, लेकिन जनता सब जानती है. अगर नरेंद्र मोदी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके, उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लेंगे तो जनता ऐसा नहीं करने देगी'.

Updated on: 15 Apr 2019, 01:15 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का चुनाव खत्म होने के बाद से राजनीतिक बयान बाजियां शुरू हो चुकीं हैं किसी को भी पद कि गरिमा तक का ध्यान नहीं रहा है. इसी क्रम में पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने पीएम मोदी पर विवादित बयान दे दिया है. पूर्व राज्यपाल ने पुलवामा आतंकी हमले को सोची समझी साजिश बताते हुए पीएम मोदी को जिम्मेदार बताया है. कुरैशी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो दोबारा सत्ता में आ सकें इसलिए यह सुनियोजित हमला करवाया गया.

कुरैशी ने कहा, 'आपने पुलवामा हमला प्लान करके करवाया है ताकि सत्ता में आने का दोबारा मौका मिल सके, लेकिन जनता सब जानती है. अगर नरेंद्र मोदी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके, उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लेंगे तो जनता ऐसा नहीं करने देगी'. आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब पुलवामा हमले को लेकर किसी ने पीएम मोदी पर अंगुली उठाई हो लेकिन एक पूर्व राज्यपाल द्वारा देश के प्रधानमंत्री पर लगाया गया ये आरोप काफी गंभीर है.

चूंकि पुलवामा आतंकी हमला लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हुआ इसलिए इस हमले की टाइमिंग को लेकर लगातार सवाल उठे हैं. सबसे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलवामा आतंकी हमले को साजिश बताया, उसके बाद अब पूर्व राज्यपाल ने यह आरोप लगाकर मौजूदा प्रधानमंत्री की नीयत पर सवाल खड़ा किया है. आपको बता दें कि अजीज कुरैशी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मिजोरम के राज्यपाल रह चुके हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश में यह बयान दिया. कुरैशी ने 14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले को साजिश बताते हुए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया है.