logo-image

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत गंभीर, PM मोदी और अमित शाह ने लिया हाल चाल

शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने एम्स (AIIMS) पहुंचकर उनका हाल जाना.

Updated on: 17 Aug 2019, 12:12 AM

नई दिल्ली:

पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) की हालत नाजुक बनी हुई है. वो पिछले 9 अगस्त से एम्स में भर्ती हैं. शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और गृहमंत्री अमित शाह ने एम्स (AIIMS) पहुंचकर उनका हाल-चाल जाना. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे भी इस दौरान वहां मौजूद थे. मीडिया में आईं खबरों की माने तो अरुण जेटली की स्थिति लगातार गंभीर बनी हुई है. 66 वर्षीय जेटली को एम्स में डॉक्टरों की टीम अपनी निगरानी में रखे हुए है. 

आपको बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी की शिकायत के बाद नौ अगस्त को एम्स में भर्ती किया गया था. हालांकि इसके बाद से उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई बुलेटिन जारी नहीं किया गया है. इसके पहले इसी साल मई में जेटली को एम्स में भर्ती करवाया गया था. अरुण जेटली पेशे से वकील हैं और मोदी सरकार के पिछले कार्यकाल में वो पीएम नरेंद्र मोदी की कैबिनेट का अहम हिस्सा रहे हैं.


calenderIcon 23:23 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी भी अरुण जेटली का हाल चाल जानने के लिए एम्स पहुंचे

calenderIcon 23:18 (IST)
shareIcon

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अरुण जेटली का हाल चाल जानने के लिए एम्स पहुंचे

calenderIcon 17:19 (IST)
shareIcon

शुक्रवार को अरुण जेटली की हालत गंभीर हो गई है जिसके चलते राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी उनका हालचाल जानने के लिए एम्स पहुंचे. वहां पर स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्द्धन और अश्विनी चौबे पहले से ही मौजूद हैं.

calenderIcon 17:18 (IST)
shareIcon

9 अगस्त को अरुण जेटली के स्वास्थ्य पर जारी बुलेटिन में एम्स ने कहा था कि जेटली हेमोडायनैमिकली (haemodynamic) स्टेबल है. इसका मेडिकल साइंस में मतलब होता है कि मरीज का ब्लड प्रेशर और पल्स ठीक काम कर रहे हैं. 

calenderIcon 17:17 (IST)
shareIcon

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता अरुण जेटली पिछले 9 अगस्त से बीमारी के चलते एम्स में भर्ती हैं. पीएम नरेद्र मोदी सहित बीजेपी के दिग्गज नेता उस दिन उनसे मिलने एम्स पहुंचे थे.