logo-image

मोदी जी के लिए अभियान चलाने पर एक क्या सौ बार विधायक की कुर्सी कुर्बान: कपिल मिश्रा

एक तरफ देशभक्त और एक तरफ टुकड़े टुकड़े गैंग तब मैं पूरी दिल्ली के साथ खड़ा था.

Updated on: 02 Aug 2019, 11:50 PM

highlights

  • 'आप' के बागी विधायक कपिल मिश्रा अयोग्य घोषित
  • दलबदल के आधार पर स्पीकर ने की कार्रवाई
  • कपिल शर्मा ने कहा मोदी जी के समर्थन में अभियान चलाऊंगा

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा को दिल्ली के विधानसभा स्पीकर ने अयोग्य करार दे दिया है. जिसके बाद कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी के प्रचार अभियान के लिए ऐसी 100 विधायकों की कुर्सियां कुर्बान. एक तरफ देशभक्त और एक तरफ टुकड़े टुकड़े गैंग तब मैं पूरी दिल्ली के साथ खड़ा था. अभी लोकसभा चुनावों में दिल्ली की "सातों सीटें मोदी को" अभियान चलाया था और सफल भी रहा और आगामी विधानसभा चुनाव में "साठ सीटें मोदी को" फिर अभियान चलाऊंगा. 

दिल्ली विधानसभा के स्पीकर ने कपिल मिश्रा के खिलाफ यह कार्रवाई दलबदल के आधार पर की है. वह दिल्ली के करावल नगर से विधायक थे. उन्होंने आप आदमी पार्टी से बगावत की थी, जिस पर स्पीकर ने उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया है. कपिल शर्मा ने इस कार्रवाई के बाद आम आदमी पार्टी पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा जिस प्रकार से इस पूरे मामले की सुनवाई की गई, आधी सुनवाई के बीच मे फैसला सुनाया गया और मुझे कोई भी गवाह व तथ्य रखने की अनुमति नहीं दी गयी, एक तरह से कानून और दिल्ली की  विधानसभा का मजाक उड़ाया गया हैं.

यह भी पढ़ें-Delhi: विधानसभा स्पीकर ने विधायक कपिल मिश्रा को अयोग्य करार दिया, जानें क्यों हुई कार्रवाई

कपिल शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार कानून व प्रक्रियाओं की धज्जियां उड़ाई गयी, ऐसा लोकतंत्र के इतिहास में पहली बार हुआ हैं. कोर्ट में ये आदेश एक दिन भी नही टिक पायेगा.इस अलोकतांत्रिक, गैरकानूनी और विधानसभा व जनता का अपमान करने वाले कानून के खिलाफ कोर्ट जाऊंगा.

यह भी पढ़ें-वीजी सिद्धार्थ की पत्नी संभालेंगी कैफे कॉफी डे की कमान, ये कंपनियां भी खरीदना चाहती थीं CCD