logo-image

कंगना रनौत थोड़ी देर में करेंगी राज्यपाल से मुलाकात, एस्कॉर्ट की टीम पहुंची उनके घर

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत रविवार शाम साढ़े चार बजे राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी. एस्कॉर्ट की टीम उनके घर पहुंच गई है.

Updated on: 13 Sep 2020, 03:50 PM

मुंबई:

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत रविवार शाम साढ़े चार बजे राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी. एस्कॉर्ट की टीम उनके घर पहुंच गई है. कुछ ही देर में अपने घर से निकलेंगी. इसके बाद सीधे राज्यभवन में राज्यपाल से मुलाकात करेंगे. कंगना महाराष्ट्र सरकार की शिकायत करेंगी. पिछले दिनों महाराष्ट्र सरकार के कहने पर बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को तोड़ दिया था. जिसके बाद महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया है. बीजेपी लगातार शिवसेना पर दबाव बना रही है. वहीं इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने भी कंगना से मुलाकात की था. वहीं कुछ देर पहले करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह ने भी मुलाकात कर अपना समर्थन दिया है.  

कोरोना से सतर्क रहने की दी सलाह

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या और कंगना रनौत पर बीएमसी की कार्रवाई जैसे मामलों के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कोरोना वायरस की बढ़ती स्थिति को लेकर लोगों को सतर्क करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि अब कोरोना के बाद स्थिति पटरी पर लौट रही है. कोशिश है कि जीवन की गाड़ी फिर पटरी पर लौट आए. कोरोना का संकट खत्म नहीं हुआ है बढ़ता जा रहा है. दुनिया भर में कोरोना की दूसरी वेव जारी दिखाई दे रही है. ग्रामीण इलाकों में भी फैलने लगा है.

'विवादों पर अलग से बात करूंगा'

उद्धव ठाकरे ने कहा कि फिलहाल राजनीतिक बात नहीं करूंगा. लेकिन महाराष्ट्र को बदनाम करने की जो कोशिश की जा रही है उस पर बात जरूर करूंगा. मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी न समझें. जिन मुद्दों को लेकर विवाद पैदा हो रहे हैं उन पर अलग से बात करूंगा. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि महाराष्ट्र में सबकुछ गलत ही हो रहा है. मुझ पर आरोप लगे कि मैं घर से बाहर नहीं निकल रहा हूं लेकिन हर काम को समय पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए किया जा रहा है.

बीएमसी ने कंगना को दिया एक और झटका

बीएमसी कंगना के ऑफिस पर तोड़फोड़ के बाद अब उनके घर पर भी जल्द कार्रवाई कर सकती है. बीएमसी ने कंगना के मुंबई के खार स्थीत ( फ्लैट ) घर के अंदर किये गए अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजी है. बीएमसी का कहना है कि कंगना के घर पर उनके ऑफिस से भी ज्यादा अवैध निर्माण किया गया है. बीएमसी अब कंगना के घर पर भी कार्रवाई की तैयारी में है. हालांकि मामला कोर्ट में जाने के बाद फिलहाल केस की सुनवाई 25 सितंबर को होनी है. इससे पहले बीएमसी की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी. जानकारी के मुताबिक कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट स्थित DB Breeze (Orchid Breeze ) के 16 नंबर रोड के एक ईमारत के 5वें मंजिल पर रहती है.