News Nation Logo

एनहाइपेन का लक्ष्य: सबसे हॉट के-पॉप ग्रुप बनना है

एनहाइपेन का लक्ष्य: सबसे हॉट के-पॉप ग्रुप बनना है

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 14 Oct 2021, 03:55:01 PM
ENHYPHEN AIM

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

सियोल: उभरते हुए रूकी ग्रुप एनहाइपेन ने कहा है कि उन्हें के-पॉप उद्योग में सबसे हॉट बैंड बनने की उम्मीद है। बैंड के नेता जंग-वोन ने लगभग एक साल पहले ग्रुप की शुरूआत के बाद पहला लंबाई वाला एल्बम छोड़ने से पहले यह घोषणा की।

सियोल में नए एल्बम के लिए एक ऑनलाइन मीडिया शोकेस के दौरान जंग-वोन ने कहा, हम भविष्य में और अधिक विकसित होना चाहते हैं और सबसे लोकप्रिय के-पॉप ग्रुप बनना चाहते हैं, न कि केवल रूकी बैंड का प्रतिनिधित्व करने वाला ग्रुप।

योनहाप न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, ऑनलाइन संगीत स्ट्रीमिंग साइटों पर अपलोड किए जाने के लिए तैयार, डाइमेंशन: डिलेम्मा नामक नए एल्बम ने के-पॉप प्रशंसकों से शीर्ष रूकी ग्रुपों में से पहला एल्बम होने के लिए काफी उम्मीदें लगाई हैं।

17 सितंबर को पहली बार उपलब्ध होने के बाद, तीन हफ्तों में इसने 920,000 से अधिक प्रतियों के प्री-ऑर्डर को रैक किया, जो टीम के लिए एक और सफलता का संकेत रहा।

सेवन पीस ग्रुप का गठन टीवी ऑडिशन कार्यक्रम आई-लैंड (2020) के माध्यम से किया गया था, जो मनोरंजन उद्योग के दिग्गज सीजे ईएनएम और हाइबे द्वारा सह-निर्मित है और संगीत केबल टीवी चैनल एमनेट पर प्रसारित हुआ। उन्होंने नवंबर 2020 में अपने पहले ईपी बॉर्डर: डे वन के साथ डेब्यू किया।

पिछले साल स्थानीय संगीत पुरस्कारों में चार रूकी ट्राफियां जीतकर ग्रुप तुरंत स्टारडम तक पहुंच गया।

उनका दूसरा ईपी शीर्षक बॉर्डर: कार्निवल अप्रैल में रिलीज हुआ और बिलबोर्ड 200 मुख्य एल्बम चार्ट पर नंबर 18 पर पहुंच गया। यह जापान के ओरिकॉन साप्ताहिक एल्बम चार्ट में लगातार दो सप्ताह तक शीर्ष पर रहा।

आगामी एल्बम नई डायमेंशन एल्बम सीरीज की पहली किस्त है। पूरे एल्बम के बारे में, बैंड के सदस्य जेक ने कहा, अगर बॉर्डर एक प्रशिक्षु और एक रूकी गायक होने की सीमा रेखा पर खड़े होने की कहानी है, तो डायमेंशन सीरीज इस बारे में है कि एक साल बीत जाने के बाद वह कैसा महसूस करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 14 Oct 2021, 03:55:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.