News Nation Logo

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

5 अगस्त 2019 में ऑर्टिकल-370 के निष्प्रभावी होने के बाद से भारतीय सीमा सुरक्षा बल लगातार मुस्तैद हैं और पाकिस्तान की नापाक हरकतों का लगातार मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है.  शुक्रवार को एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके में सुरक्षा बलों की आतंकियों से मुठभेड़ जारी है. 

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 25 Dec 2020, 05:00:58 PM
Encounter

एनकाउंटर (Photo Credit: एएनआई ट्विटर )

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान लगातार किसी न किसी बहाने से आए दिन भारतीय सुरक्षा बलों से भिड़ा रहता है. जम्मू-कश्मीर में आए दिन सीमारेखा पर पाकिस्तानी ऑर्मी के जवान सीजफायर का उल्लंघन करते रहते हैं, या फिर उनके आतंकी हमारी सीमारेखा में घुसपैठकर आतंकी घटनाओं की वारदातों को अंजाम देने में लगे रहते हैं. हालांकि 5 अगस्त 2019 में ऑर्टिकल-370 के निष्प्रभावी होने के बाद से भारतीय सीमा सुरक्षा बल लगातार मुस्तैद हैं और पाकिस्तान की नापाक हरकतों का लगातार मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है.  शुक्रवार को एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके में सुरक्षा बलों की आतंकियों से मुठभेड़ जारी है. 

सुरक्षाबलों को पहले से इस इलाके में आतंकियों के होने का इनपुट मिला था जिसके बाद सुरक्षाबलों ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी. अभी भी एनकाउंटर जारी है. जैसे ही इस एनकाउंटर के आगे का हाल मिलता है हम आपको सबसे पहले अपडेट देते रहेंगे. आपको बता दें कि इसके पहले गुरुवार की शाम को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के करेरी इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया.

मुठभेड़ आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलाबारी गुरुवार सुबह शुरू हुई, जब सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को इलाके में एक विशेष अभियान के तहत चारो तरफ से घेर लिया. जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, वहां छुपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस ने मीडिया से बातचीत में बताया कि अभी भी मुठभेड़ जारी है और बारामूला में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया है. जवानों का सर्च ऑपरेशन जारी है. 

First Published : 25 Dec 2020, 04:38:16 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.