logo-image

बारामूला में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 3 आतंकी घिरे

बारामूला में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं. भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को ​घेर लिया और लगातार फायरिंग की जा रही है.

Updated on: 24 Dec 2020, 10:11 AM

श्रीनगर:

डीडीसी चुनाव के परिणामों ने पाकिस्तान को आईना दिखाया है. इसके बावजूद वह जम्मू-कश्मीर में हिंसा फैलाने वाले प्रयासों से बाज नहीं आ रहा है. इस कड़ी में सीमा पार से भेजे गए आतंकियों से बारामूला में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. अभी तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक बारामूला में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं. भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को ​घेर लिया और लगातार फायरिंग की जा रही है. अभी तक किसी भी आतंकी के मारे जाने या फिर पकड़े जाने की सूचना नहीं है.

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि बारामूला सेक्टर में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं और किसी बड़ी आतंकी साजिश की योजना बना रहे हैं. खुफिया सूचना के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के मिलकर इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. खबर है कि खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इलाके में दो से तीन आतंकी हैं.

खबर है कि भारतीय सुरक्षाबलों ने पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण् करने के लिए कहा था, लेकिन आतंकी फायरिंग करते रहे, जिसके जवाब में भारतीय सुरक्षाबलों को भी फायरिंग करनी पड़ी. अभी तक किसी भी आतंकी के पकड़े जाने या फिर मारे जाने की सूचना नहीं है. बता दें कि पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकी गतिविधियां तेज करने की कोशिश में लगा हुआ है, लेकिन भारतीय सुरक्षाबल उसके हर मंसूबे पर पानी फेर रहे हैं.