logo-image

दिल्ली पुलिस और लॉरेंस बिश्नोई के शूटरों के बीच मुठभेड़, दो अपराधी चढ़े हत्थे

दिल्ली पुलिस और लॉरेंस बिश्नोई के शूटरों के बीच देर रात गोलीबारी हुई, जिसमें दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated on: 09 Dec 2023, 11:21 AM

नई दिल्ली:

शुक्रवार रात दिल्ली के वसंत इलाके में दिल्ली पुलिस और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों के बीच मुठभेड़ हुई.दोनों के बीच काफी देर तक गोलियां चलीं.फायरिंग के बीच दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों शूटरों में से एक नाबालिग बताया जा रहा है. वहीं, दूसरा शूटर 23 साल का अनीश हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है. एक शूटर है, जो नाबालिग है, उसकी उम्र 15 साल बतायी जा रही है.

आखिर किसके कहने पर आए थे दिल्ली

पुलिस ने आगे बताया कि दोनों शूटरों को शुक्रवार रात लगभग 9.40 बजे पॉकेट-9, वसंत कुंज दिल्ली के पास से गिरफ्तार किया गया. दोनों शूटर साउथ दिल्ली के एक मशहूर 5 स्टार होटल के पास रंगदारी कर पैसे वसुलने के लिए फायरिंग करने वाले थे. इस दौरान पुलिस और दोनों शूटरों के बीच झड़प हो गई. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की और दोनों को पकड़ लिया.पुलिस ने बताया कि वह पंजाब जेल में बंद अमित नाम के शख्स के कहने पर दिल्ली आये थे.

पुलिस ने क्या किया बरामद?

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शूटरों के पास से दो अत्याधुनिक पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस बरामद किये गये हैं. वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली गई है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अनीश का बैकग्राउंड पहले से ही खराब है. अनीश पहले भी रोहतक में हुई कई वारदातों में शामिल रहा है.