logo-image

एमिली रत्जकोव्स्की : रॉबिन थिक ने मुझे अनुचित तरीके से छुआ

एमिली रत्जकोव्स्की : रॉबिन थिक ने मुझे अनुचित तरीके से छुआ

Updated on: 03 Oct 2021, 06:30 PM

लॉस एंजिल्स:

अमेरिकी मॉडल-अभिनेत्री एमिली रत्जकोव्स्की ने संगीतकार रॉबिन थिक पर ब्लरड लाइन्स के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान अनुचित तरीके से छूने का आरोप लगाया है।

30 वर्षीय बिकनी मॉडल-और-अभिनेत्री को तब मशहूर हुई जब उन्होंने 2013 के प्रोमो में अभिनय किया, जिसमें वह न्यूड दिखाई दी और यू नो यू वांट इट गाने को गाते वक्त संगीतकार फैरेल विलियम्स और रॉबिन कपड़े पहने हुए हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, न्यू यॉर्क पोस्ट अखबार द्वारा प्राप्त अपने नए ठुमके माई बॉडी के एक अंश में, मॉडल ने दावा किया है कि थिक नशे में था, जब उसने कथित तौर पर सेट पर उसे पकड़ा था।

उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, मुझे वह पल याद है जब उसने मेरे ब्रेस्ट को पकड़ा था। मैं अपनी बहुत आक्रामक ब्रुकलिन आवाज में चिल्लाई, व्हाट द फ. क्या आप कर रहे हैं, बस। शूटिंग खत्म हो गई है।

डायने ने दावा किया कि थिक ने माफी मांगी और जोर देकर कहा, मुझे नहीं लगता कि उसने ऐसा किया होगा।

रत्जकोव्स्की ने पहले स्वीकार किया कि वह वास्तव में इस परियोजना के विचार को पसंद नहीं करती थी, जिस पर बाद में रेपी होने का आरोप लगाया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.