logo-image

दुनिया की सबसे वजनी महिला इमान अहमद की बहन ने कहा- भारत में हमें बेवकूफ बनाया गया, नहीं कम हुआ वजन

सायमा ने कहा कि डॉ. मुफ्फजल लकड़ावाला झूठे हैं और इमान की तबीयत के बारे में ठीक से जानकारी नहीं दे रहे हैं। उन्हें बेवकूफ बनाया जा रहा है।

Updated on: 25 Apr 2017, 11:01 AM

highlights

  • सायमा ने कहा कि डॉ. मुफ्फजल लकड़ावाला झूठे हैं और इमान की तबीयत के बारे में ठीक से जानकारी नहीं दे रहे हैं
  • डॉ. लकड़ावाला ने इन सभी आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि इमान पूरी तरह ठीक हैं और उनका सीटी स्कैन किया जाना है

नई दिल्ली:

दुनिया की सबसे वजनी महिला मिस्र की निवासी इमान अहमद इन दिनों अपना वजन कम कराने के लिए भारत आई हुई हैं। लेकिन इमान अहमद की बहन सायमा सेलिम ने आरोप लगाया है कि उनकी बहन का यहां ठीक से इलाज नहीं किया गया।

सायमा ने कहा कि डॉ. मुफ्फजल लकड़ावाला झूठे हैं और इमान की तबीयत के बारे में ठीक से जानकारी नहीं दे रहे हैं। उन्हें बेवकूफ बनाया जा रहा है।

वहीं दूसरी ओर डॉ. लकड़ावाला ने इन सभी आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि इमान पूरी तरह ठीक हैं और उनका सीटी स्कैन किया जाना है।

मीडिया रिर्पोट्स के मानें तो डॉ. बताया कि सायमा आर्थिक कारणों से इमान को वापस नहीं ले जाना चाहती, इसलिए वो ऐसे आरोप लगा रही हैं। पहले 15 दिन उन्हें कोई समस्या नहीं थी, लेकिन जब इमान को मिस्त्र ले जाने की सलाह दी तो वह आरोप लगाने लगीं।

और पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 300 नक्सलियों का हमला, CRPF के 25 जवान शहीद

हालांकि हाल ही में खबरें आई थीं कि 500 किलो की इमान अहमद ने मुंबई में दो महीने के अंदर 333 किलो वजन कम कर लिया है।

गौरतलब है कि मीडिया में पैदा होने के वक्त इमान का वजन पांच किलो था। 11 की उम्र तक आते-आते अपने वजन की वजह से इमान खड़ी नहीं हो पाती थीं। इसके बाद लकवे ने उनकी जिंदगी को एक बिस्तर तक समेट दिया।

और पढ़ें: इलाज के लिए मिस्र से मुंबई आई दुनिया की सबसे मोटी महिला का वजन हुआ आधा, भारतीय डॉक्टरों को मिली बड़ी कामयाबी

अभी भी उन्हें पैरालिसिस, किडनी की बीमारी, डायबिटीज, हाई ब्लड प्रेशर से जूझना है। इमान की जिंदगी सामान्य होने में लंबा वक्त लग सकता है।

आईपीएल से जुड़ी सभी ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें