logo-image

पिटाई के Viral Video पर एल्विश का रिएक्शन, बोले- मेरे परिवार को जिंदा जलाने की दी धमकी

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) और उनके कुछ साथियों द्वारा दिल्ली में एक कपड़े की दुकान पर यूट्यूबर सागर ठाकुर (Sagar Thakur) की पिटाई के वायरल वीडियो के बाद एल्विश की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है.

Updated on: 09 Mar 2024, 04:18 PM

नई दिल्ली :

Elvish Yadav Vs Maxtern: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) और उनके कुछ साथियों द्वारा दिल्ली में एक कपड़े की दुकान पर यूट्यूबर सागर ठाकुर (Sagar Thakur) की पिटाई के वायरल वीडियो के बाद एल्विश की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. यादव ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, "पहले योजना बनाएं और पीड़ित की भूमिका निभाएं. कहानी का मेरा पक्ष जो हर किसी को जानना चाहिए. राम राम." बता दें कि, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में, एल्विश यादव ने आरोप लगाया कि सागर ठाकुर ने उसके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी. 

एल्विश यादव ने बताया कि, जह उन्होंने यूट्यूबर सागर ठाकुर को अपने घर बुलाकर मसले को हल करने की पेशकश की तो, उसने फोन पर एल्विश और उसके परिवार को धमकी देते हुए कहा कि, ''तुझे और तेरे घरवाले को जिंदा जला दूंगा.''

क्या आपको गुस्सा नहीं आएगा?

एल्विश यादव ने कहा कि, उनके परिवार के खिलाफ इस तरह की हिंसक टिप्पणियों से उन्हें गुस्सा आ गया. वीडियो में उन्होंने अपने फॉलोअर्स से यह भी पूछा कि अगर कोई उनके परिवार के सदस्यों के बारे में ऐसी हानिकारक टिप्पणी करता है, तो वे कैसे प्रतिक्रिया देंगे? एल्विश ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में पूछा कि, "क्या आप उन्हें माचिस की तीली देंगे और कहेंगे कि आगे बढ़ें और आपको और आपके परिवार को जिंदा जला दें? क्या आपको गुस्सा नहीं आएगा?"

हालांकि एल्विश यादव ने यूट्यूबर ठाकुर की पिटाई से बिल्कुल इनकार नहीं किया.. बल्कि उल्टा उन्होंने आरोप लगाया कि, ठाकुर अपनी कपड़ों की दुकान पर पहले ही कैमरों की साथ तैयार था, ताकि  झड़प को बेहतर ढंग से रिकॉर्ड कर सके. 

इसके साथ ही एल्विश ने बताया कि, सागर ठाकुर पिछले आठ महीनों से उन्हें ट्रोल कर रहे थे, जिसपर हाल फिलहाल में उन्होंने ठाकुर का जवाब देना शुरू कर दिया. एल्विश का कहना था कि, वो सागर ठाकुर से बातचीत करके इस ट्रोलिंग के पीछे की असल वजह को समझना चाहते थे. 

दोनों पक्षों की कहानी सुनी जानी चाहिए

इसके साथ ही एल्विश इंटरनेट यूजर्स पर नाराजगी जताते हुए कहा कि, "भारतीय दर्शकों को कहानी के एक पक्ष को सुनकर किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की समस्या है. जब से वीडियो सामने आया है, आप सभी ने मुझे गुंडा, डकैत कहा है और यहां तक ​​कि #ArrestElvishYadav को ट्रेंड भी कराया है... मुझे लगता है, दोनों पक्षों की कहानी सुनी जानी चाहिए."