logo-image

एली गोल्डिंग: अभिनय ने मेरे पॉजिटिव, ऊजार्वान पक्ष को सामने लाया

एली गोल्डिंग: अभिनय ने मेरे पॉजिटिव, ऊजार्वान पक्ष को सामने लाया

Updated on: 05 Sep 2021, 03:25 PM

लॉस एंजिल्स:

गायिका एली गोल्डिंग का कहना है कि उन्हें अब अभिनय की चुनौती पसंद है।

गोल्डिंग ने कहा, मैं एक अद्भुत कोच के साथ अभिनय कर रही हूं। यह मेरे पॉजिटिव और ऊजार्वान पक्ष को सामने लाया है। मुझे अच्छा लगता है कि मैं अन्य लोग बन सकती हूं। मैं वास्तव में इसका आनंद लेती हूं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, लव मी लाइक यू डू हिटमेकर को भी लगता है कि वह भाग्यशाली हैं कि वह काम और मातृत्व के बीच एक स्वस्थ संतुलन बनाने में सक्षम हैं।

उन्होंने द सन ऑन संडे अखबार को बताया, मैंने महसूस किया है कि मातृत्व में उन लोगों के आसपास होना महत्वपूर्ण है जो आपको अत्यधिक समर्थन देते हैं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे काम और मातृत्व के बीच संतुलन मिला है।

इस बीच, गोल्डिंग ने हाल ही में कहा कि जब मातृत्व और काम को संतुलित करने की बात आती है तो संगीत उद्योग में चीजें आसान हो गई हैं।

उन्होंने लॉकडाउन के बीच शांत गर्भावस्था होने का अनुभव साझा किया, और सोचती है कि उसके आसपास के लोग अब अधिक समझदार और सहायक हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.