logo-image

शिंदे ने उद्धव को बताया लाचार, अपनी बगावत की तुलना 1857 विद्रोह से की 

शिंदे ने अपनी बगावत की तुलना 1857 में हुए विद्रोह से कर डाली. इससे पहले उद्धव ठाकरे ने भी अपनी दशहरा रैली में शिंदे गुट को गद्दार करार दिया

Updated on: 05 Oct 2022, 10:59 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने एक बार फिर पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है. उन्होंने अपनी दशहरा रैली के दौरान कहा कि ठाकरे सत्ता हासिल करने के लिए लाचार हैं. शिंदे ने उन्हें असली गद्दार की संज्ञा दी. वहीं शिंदे ने अपनी बगावत की तुलना 1857 में हुए विद्रोह से कर डाली. इससे पहले उद्धव ठाकरे ने भी अपनी दशहरा रैली में शिंदे गुट को गद्दार करार दिया. उनकी तुलना रावण से कर डाली. ऐसे में शिंदे के बयान को पलटवार के रूप में देखा जा रहा है. 

मुंबई के एमएमआरडीए मैदान में अपनी अलग दशहरा रैली को संबोधित करते हुए एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे का नाम लिए बगैर ही कहा कि आप सत्ता के लिए लाचार हो गए. उन्होंने कहा कि बालासाहब की भूमिका गलत थी जैसे बयान देकर आपको कुछ भी नहीं लगा. आप याकूब मेनन की फांसी का विरोध करने वाले विधायक को मंत्री बनाते हो. 

उद्धव माफी मांगे 

शिंदे ने ठाकरे पर पलटवार करते हुए कहा कि असली गद्दार कौन है. आप हो असली गद्दार. इसलिए जनता ने निर्णय लिया है कि गद्दारों का साथ देना है या बालासाहेब का. उन्होंने कहा कि अपने पापों के लिए आपको पहले बालासाहेब की समाधी पर जाकर माफी मांगी चाहिए.