Advertisment

भारतीय सिनेमा में मैंने सर्वश्रेष्ठ कलाकारों के साथ काम किया : अभिनेता एडवर्ड सोनेनब्लिक

भारतीय सिनेमा में मैंने सर्वश्रेष्ठ कलाकारों के साथ काम किया : अभिनेता एडवर्ड सोनेनब्लिक

author-image
IANS
New Update
Edward Sonnenblick

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

मुंबई के अमेरिकी अभिनेता एडवर्ड सोनेनब्लिक, जो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आरआरआर में मुख्य विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं, ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने कहा, इस फिल्म से मैंने बहुत कुछ सीखा है।

उन्होंने आगे कहा, यह उनके लिए एक यादगार शूट रहा है, राम चरण, जूनियर एनटीआर जैसे सुपरस्टार और राजामौली जैसे निर्देशक के साथ शूटिंग की है, अब मैं कह सकता हूं कि मैंने भारतीय सिनेमा में सर्वश्रेष्ठ के साथ काम किया है।

राम चरण और जूनियर एनटीआर को लेकर एडवर्ड ने कहा, एक साथ ²श्यों की शूटिंग के दौरान मेरी उन दोनों के साथ बहुत अच्छी केमिस्ट्री थी। मैंने यह भी देखा कि प्रशंसक फिल्म को लेकर कितने उत्साहित हैं, तो मैं समझ गया कि ये साधारण व्यक्ति नहीं हैं। इन मेगास्टार के साथ काम करना मेरे लिए आसान था।

फिल्म में अपने चरित्र के बारे में बोलते हुए एडवर्ड ने कहा, पहली बार, मैं एक ऐसा किरदार निभा रहा हूं जो मेरे नाम से जुड़ा हुआ है।

Advertisment

इसके अलावा, उनके पास विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित स्टारडस्ट, दो वाईआरएफ प्रोजेक्ट, महाराजा और टाइगर 3 हैं। वह वर्तमान में अभिनेता अर्जुन सरजा और विजय द्वारा निर्देशित मेधावी नामक एक तमिल फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment