News Nation Logo
Banner

ईडीएम फेस्ट सनबर्न 2022 गोवा में 28 दिसंबर से होगा शुरू

ईडीएम फेस्ट सनबर्न 2022 गोवा में 28 दिसंबर से होगा शुरू

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 13 May 2022, 04:20:01 PM
EDM fet

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई:   ईडीएम फेस्टिवल सनबर्न का 16वां एडिशन 28 दिसंबर से 30 दिसंबर, 2022 तक गोवा में आयोजित किया जाएगा। इस साल के संगीत समारोह की थीम द फ्यूचर इज नाउ होगी और यह वागाटोर, गोवा में इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक, अत्याधुनिक तकनीक और हाई-ऑक्टेन मनोरंजन के सर्वश्रेष्ठ तीन दिवसीय लाइव इवेंट का प्रदर्शन करेगा।

सनबर्न गोवा 2022 में 7 चरणों में 120 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू प्रदर्शन होंगे। फ्यूचरिस्टिक फेस्टिवल थीम के अनुरूप, इस साल फेस्टिवल एक ऐसी शैली पर ध्यान केंद्रित करेगा जो ईडीएम का भविष्य है जो विश्व स्तर के उत्पादन द्वारा समर्थित है जिसमें उच्च गुणवत्ता वाले ध्वनिकी, लेजर, एसएफएक्स और पायरोटेक्निक शामिल हैं।

उत्सव में आकर्षण, जिसे परसेप्ट लाइव द्वारा बनाया गया है, में एक सूर्यास्त बिंदु, एक ओपन-एयर सिनेमा, बंजी जंपिंग, जिप लाइन, फेरिस व्हील और कई अन्य खेल और जुड़ाव शामिल होंगे।

इसके अलावा, सनबर्न सनबर्न इको की लाइव स्ट्रीम लाने के लिए पैन-इंडिया के कई क्लबों के साथ साझेदारी करेगा, जो पूरे देश में सनबर्न गोवा 2022 के अनुभव को फिर से बनाएगा। यह महोत्सव प्रमुख अंतरराष्ट्रीय और भारतीय कृत्यों के साथ कई आफ्टर-पार्टियों की मेजबानी करेगा। इस साल 27 दिसंबर को ओपनिंग पार्टी और 31 दिसंबर को क्लोजिंग पार्टी भी होगी।

वहीं सनबर्न के सीईओ करण सिंह ने एक बयान में कहा- हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि सनबर्न एक नए जोश के साथ वापस आ गया है और दुनिया भर के प्रशंसक अब सुरक्षित रूप से एक साथ आ सकते हैं और गोवा के खूबसूरत लोकेल में लाइव, लव, एंड डांस अगेन का मजा ले सकते हैं। 2 साल के सुरक्षा प्रोटोकॉल और सीमित उपस्थिति कार्यक्रमों के बाद हम यह सुनिश्चित करने के लिए तत्पर हैं कि सनबर्न गोवा 2022 एक जीवंत जीवंत ओपन-एयर अनुभव है जहां प्रशंसक सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करते हुए सर्वश्रेष्ठ संगीत और मनोरंजन का जश्न मना सकते हैं।

सनबर्न होम उन प्रशंसकों के लिए 3-दिवसीय उत्सव और उद्घाटन और समापन पार्टियों को लाइव स्ट्रीम करेगा जो अपने घर के आराम से अनुभव का आनंद लेना चाहते हैं। त्योहार में उपस्थित लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी सरकारी अनुमतियों, दिशानिदेशरें का पालन किया जाएगा और यह सरकारी अनुमतियों के अधीन है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 13 May 2022, 04:20:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.