News Nation Logo

News Nation को मिला ENBA 2020 सम्मान, एडिटर इन चीफ मनोज गैरोला ने किया ग्रहण

न्यूज ब्रॉडकास्टिंग (News Broadcasting Awards) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में News Nation के एडिटर-इन-चीफ मनोज गैरोला ने News Nation को मिला ENBA पुरस्कार ग्रहण किया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 04 Apr 2021, 08:57:19 AM
manoj gairola ENBA Award Editor in Chief of News Nation

News Nation के एडिटर-इन-चीफ मनोज गैरोला को ENBA अवार्ड (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • News Nation को मिले enba 2020 अवार्ड  को एडिटर इन चीफ मनोज गैरोला ने किया ग्रहण
  • न्यूज़ इंडस्ट्री को नई ऊंचाई तक पंहुचाने के लिए किया गया सम्मानित 
  • Exchane for Media की तरफ से News Nation को मिला प्रतिष्ठित सम्मान

नई दिल्ली :

कोरोना संकट की वजह से जब देश में लॉकडाउन लगा, तो आम लोग काफी परेशान हुए. लॉकडाउन की वजह से खासकर प्रवासी मजदूर सड़कों पर पैदल ही सैकड़ों किलोमीटर दूर अपने-अपने घरों के लिए निकल पड़े. मार्च-अप्रैल और मई में भीषण गर्मी के बीच पलायन कर घर को जा रहे मजूदरों की हालत बेहद खराब थी. प्रवासी मजदूरों के दर्द को बांटने और उनकी पीड़ा को सरकार और आप तक पहुंचाने में News Nation ने सराहनीय काम किया. जब लोग सड़कों पर पैदल घर की तरफ जा रहे थे और कठिन रास्ते में परेशान निराश होकर सरकार से गुहार लगा रहे थे, तो  News Nation  ने इस गुहार को सबसे पहले दिखाया. कोरोना काल में आए इस संकट की कवरेज के लिए एक्‍सचेंज4मीडिया न्‍यूज ब्रॉडकास्टिंग अवॉर्ड्स (enba 2020) ने   News Nation को सर्वश्रेष्ठ नेशनल न्यूज कवरेज की श्रेणी में नेशनल हिंदी कवरेज के लिए सम्मानित किया. समारोह का आयोजन शनिवार 3 अप्रैल 2021 को दिल्ली के ‘दि इम्पीरियल’ होटल में किया गया.  

इनबा का यह 13वां संस्करण है. इस साल इन अवॉर्ड्स के लिए 600 से ज्यादा एंट्रीज मिलीं थीं. तमाम एंट्रीज में से विजेताओं का चुनाव करने के लिए 27 मार्च 2021 को आईटीसी मौर्या होटल में जूरी मीट का आयोजन किया गया था. एक्‍सचेंज4मीडिया न्‍यूज ब्रॉडकास्टिंग अवॉर्ड्स (Exchange4media News Broadcasting Awards (enba 2020) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में News Nation के एडीटर-इन-चीफ मनोज गैरोला ने यह सम्मान ग्रहण किया. एडीटर-इन-चीफ मनोज गैरोला द्वारा अवार्ड ग्रहण करते वक्त पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज रहा था. News Nation को यह अवार्ड न्यूज़ इंडस्ट्री को नई ऊंचाई तक पंहुचाने के लिए Exchange for Media के तरफ से दिया गया.

‘एक्‍सचेंज4मीडिया न्‍यूज ब्रॉडकास्टिंग अवॉर्ड्स’ समारोह के मौके पर मैनेजिंग एडिटर ऑफ द ईयर (इंग्लिश कैटेगरी) का खिताब ‘सीएनबीसी टीवी18’ की शिरीन भान और न्यूज डायरेक्टर ऑफ द ईयर (हिंदी कैटेगरी) का खिताब ‘आजतक’ के सुप्रिय प्रसाद को मिला. वहीं सीईओ ऑफ द ईयर टाइम्स नेटवर्क के एमके आनंद को दिया गया. बिजनेस न्यूज चैनल ऑफ द ईयर का खिताब हिंदी और अंग्रेजी कैटेगरी के लिए क्रमश: ‘सीएनबीसी आवाज’ और ‘सीएनबीसी टीवी18’ को दिया गया. वहीं न्यूज चैनल ऑफ द ईयर (इंग्लिश कैटेगरी) का खिताब ‘टाइम्स नाउ’ और न्यूज चैनल ऑफ द ईयर (हिंदी कैटेगरी) का खिताब ‘आजतक’ को मिला.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Apr 2021, 08:35:23 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो