logo-image

हीरो मोटोकॉर्प के CMD पर ED का शिकंजा, 25 करोड़ की 3 संपत्ति जब्त

दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के सीएमडी एवं चेयरमैन पवन कुमार मुंजाल की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने हीरो मोटोकॉर्प की तीन संपत्तियों को अटैच किया है.

Updated on: 10 Nov 2023, 01:26 PM

नई दिल्ली:

दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के सीएमडी एवं चेयरमैन पवन कुमार मुंजाल पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिकंजा कसा है. ईडी ने दिल्ली में उनकी 3 संपत्ति जब्त की है, इन संपत्तियों की मार्केट वैल्यू करीब 25 करोड़ रुपये आंकी गई है. मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में ईडी ने ये कार्रवाई की है. जानकारी के मुताबिक, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के तहत पहले ही मामला दर्ज किया था. जांच के बाद ईडी ने ये कार्रवाई की है. ईडी ने बताया कि दिल्ली स्थित तीन अलग-अलग प्रॉपर्टी को अटैच किया गया है. इससे पहले भी हीरो मोटोकॉर्प की प्रॉपर्टी को सील किया जा चुका है.  पवन मुंजाल की अब तक उनकी कुल 50 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त हो चुकी है.

हीरो मोटोकॉर्प के CMD पर ED का शिकंजा, 25 करोड़ की 3 संपत्ति जब्त यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...