News Nation Logo
Banner

लालू यादव की बेटी मीसा भारती के CA राजेश अग्रवाल को ईडी ने किया गिरफ्तार

बेनामी संपत्ति मामले में घिरे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की मुश्किलें और बढ़ सकती है।

News Nation Bureau | Edited By : Jeevan Prakash | Updated on: 23 May 2017, 02:54:10 PM
मीसा भारती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बेनामी संपत्ति मामले में घिरे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की मुश्किलें और बढ़ सकती है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को लालू यादव की बेटी मीसा भारती के सीए राजेश अग्रवाल को गिरफ्तार किया।

राजेश की आठ हजार करोड़ के घोटाला मामले में गिरफ्तारी हुई है। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया।

सीए राजेश अग्रवाल पर मीसा भारती को धन मुहैया कराने का आरोप है। जांच एजेंसी को मिली शिकायत के अनुसार राजेश ने मीसा की कंपनी मिशेल पैकर्स एंड प्रिटर्स को शैल कंपनियों के जरिये एंट्री दिलाई थी। जगत प्रोजेक्टस को भी 62 करोड़ से ज्यादा की एंट्री दिलाने का आरोप है। इस मामले में एसके जैन और वीके जैन की गिरफ्तारी हो चुकी है।

आपको बता दें की पिछले दिनों लालू और उनके करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। बीजेपी नेता सुशील मोदी का का कहना है कि लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती को नई दिल्ली के बिजवासन इलाके में खरीदे गए फॉर्महाउस के फंड के स्रोत का खुलासा करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि ये पैसे लालू के हैं और 1,000 करोड़ के चारा घोटाले का हिस्सा है।

और पढ़ें: बल्ला थामें मैदान में उतरे लालू यादव ने दिया फ्रंट फुट पर BJP के छक्के छुड़ाने का न्योता

 

एंटरटेनमेंट की बड़ी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 May 2017, 02:45:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.