logo-image

OMG इस चमत्कारी फल को खाकर महिला तो क्या किन्नर को भी मिला मां बनने का सुख!

जब आपको ये पता चलेगा कि किन्नर ने कैसे बच्चे को जन्म दिया तो हैरत में पड़ जाएंगे आप. जी हां ये चमत्कार दरगाह में लगे एक पेड़ के फल से हुआ.

Updated on: 03 Oct 2019, 09:24 PM

नई दिल्‍ली:

मानव योनि में तीन लिंग हैं पुरुष, महिला और नपुंसक लिंग इन तीनों में से मां बनने का सौभाग्य सिर्फ महिलाओं को ही मिलता है. हर महिला की सबसे बड़ी ख्वाहिश होती है मां बनना क्योंकि ये वरदान उन्हें ईश्वर की तरफ से ही मिला होता है. अगर किसी महिला को संतान नहीं होती है तो दुनिया उसे तरह-तरह के ताने मारती है. ऐसी महिला को बाझ और तमाम अन्य भद्दे कमेंट्स सुनने को मिलते हैं. वहीं दूसरी तरफ पुरुष तो मां बन नहीं सकता है वो बच्चों को जन्म नहीं दे सकते हैं. इसी क्रम में किन्नर यानि कि नपुंसक भी आते हैं जो कि पूरी तरह से न्यट्रल होते हैं वो भी किसी को जन्म नहीं दे सकते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी हैरतअंगेज जानकारी देने जा रहे हैं कि आपके पैरों के तले से जमीन खिसक जाएगी. अभी तक आपने ये कभी नहीं सुना होगा कि किन्नर भी बच्चे पैदा कर सकते हैं. लेकिन इस घटना के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे आप.

जब आपको ये पता चलेगा कि किन्नर ने कैसे बच्चे को जन्म दिया तो हैरत में पड़ जाएंगे आप. जी हां ये चमत्कार दरगाह में लगे एक पेड़ के फल से हुआ. अजमेर की दरगाह में किन्नर अपनी मन्नतों को लेकर आते हैं. यहां की मीरा सैयद हुसैन खिंहगसवार की एक दरगाह है जहां एक करिश्माई लाल बूंदी का पेड़ है जो भी इस पेड़ के चमात्कारिक फल को खाता है उसकी सूनी गोद भर जाती है यानि इस फल को खाने के बाद हर महिला को मां बनने का सुख प्राप्त होता है ऐसे ही एक किन्नर ने भी इस पेड़ का फल खाया और उसने भी एक लड़के को जन्म दिया.

मामला राजस्थान के अजमेर जिले का है जहां दरगाह में लगे एक फल को खाने के बाद ये चमत्कार हुआ. मोहम्मद शरीफ की दरगाह की जहां कई चमत्कार होते हैं. वैसे तो यहां हर रोज हज़ारों लोग अपनी मुरादें लेकर आते हैं, जिनमें से अधिकतर लोगों की मुरादें भी पूरी होती हैं. ऐसे में लोगों की आस्था दरगाह से और भी मजबूत हो जाती है. वहीं अगर किन्नरों की बात करें तो उनकी भी इस दरगाह में गहरी आस्था होती है जिसके चलते वो अपनी मन्नतों के लिए यहां आते हैं.