logo-image

डीवीएसी ने तमिलनाडु के 38 सरकारी कार्यालयों में छापेमारी कर भ्रष्टाचार का पैसा जब्त किया

डीवीएसी ने तमिलनाडु के 38 सरकारी कार्यालयों में छापेमारी कर भ्रष्टाचार का पैसा जब्त किया

Updated on: 01 Oct 2021, 04:20 PM

चेन्नई:

सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय (डीवीएसी) ने राज्य भर के 38 सरकारी कार्यालयों में छापेमारी की है। गुप्त सूचना के बाद छापेमारी की गई और एजेंसी ने विभिन्न कार्यालयों से 26,99,335 रुपये नकद के रूप में जब्त किए।

डीवीएसी ने एक प्रेस बयान में बताया कि छापेमारी गुरुवार को की गई।

राज्य के कई हिस्सों में मायलापुर, अन्ना नगर, विल्लीवक्कम, अंबत्तूर और तिरुवन्मियूर और कई अन्य कार्यालयों के उप पंजीयक कार्यालयों पर छापे मारे गए। अंबत्तूर और कई अन्य जिलों में क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय पर भी छापे मारे गए। बेहिसाब धन और भ्रष्टाचार से संबंधित कई दस्तावेज भी जब्त किए गए।

उपलब्ध जानकारी के अनुसार एजेंसी आने वाले दिनों में भी छापेमारी जारी रखेगी। एजेंसी के सूत्रों ने कहा कि इन परिसरों से जब्त किए गए कई दस्तावेजों में राज्य के विभिन्न स्थानों पर बेहिसाब नकदी जमा और संपत्ति का खुलासा हुआ है।

एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को हुई छापेमारी के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर और छापेमारी की जाएगी।

डीवीएसी ने पिछली अन्नाद्रमुक सरकार में पूर्व मंत्रियों एम.आर. विजयभास्कर, एस.पी. वेलुमणि, और के.सी. वीरमणि के परिसरों में छापे मारे हैं।

सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को डीवीएसी की छापेमारी पूर्व मंत्रियों के परिसरों पर शुरूआती छापेमारी के दौरान मिली जानकारी के आधार पर की गयी। सूत्रों ने कहा कि एजेंसी गुरुवार की छापेमारी के दौरान प्राप्त सुरागों पर नजर रख रही है ताकि जमा किए गए धन की आगे की जांच की जा सके।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.