News Nation Logo
फारुख साहब ने भारत सरकार को पाकिस्तान से बात करने की सलाह दी: गृहमंत्री अमित शाह मैं घाटी के युवाओं से बात करना चाहता हूं: गृहमंत्री अमित शाह मैंने घाटी के युवाओं के सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाया है: गृहमंत्री अमित शाह सवाल उठाए गए थे कि धारा 370 हटने के बाद घाटी के लोगों की ज़मीन छीन ली जाएगी: गृहमंत्री अमित शाह ये लोग विकास को बांध कर रखना चाहते हैं, अपनी सत्ता को बचाकर रखना चाहते हैं: गृहमंत्री अमित शाह 70 साल से जो भ्रष्टाचार किया है उसको चालू रखना चाहते हैं: गृहमंत्री अमित शाह हमारी फिल्मों को जापान, मिस्र, चीन, रूस, मध्य पूर्व आदि में देखा और सराहा जाता है: उपराष्ट्रपति भारत में दुनिया की सबसे ज़्यादा फिल्में बनती हैं: उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू पीएम मोदी ने किया प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना का शुभारंभ सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी में स्वागत किया पीएम मोदी ने वाराणसी को दी 5200 करोड़ की विकास परियोजनाएं रजनीकांत को दिल्ली में 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिला आर्यन खान से ड्रग्स चैट को लेकर एनसीबी आज फिर करेगी अनन्या पांडे से पूछताछ गौत्तमबुद्धनगर में डेंगू का प्रकोप जारी. पिछले 24 घंटों में 20 नए मरीज आए सामने सीएम केजरीवाल पहुंचे लखनऊ, शाम को सरयू आरती में होंगे शामिल पूर्व मंत्री रामअचल राजभर और लालजी वर्मा आज सपा में हो सकते हैं शामिल ड्रग्स केस: आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचीं गौरी खान

डीवीएसी ने तमिलनाडु के 38 सरकारी कार्यालयों में छापेमारी कर भ्रष्टाचार का पैसा जब्त किया

डीवीएसी ने तमिलनाडु के 38 सरकारी कार्यालयों में छापेमारी कर भ्रष्टाचार का पैसा जब्त किया

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 01 Oct 2021, 04:20:01 PM
DVAC raid

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

चेन्नई: सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय (डीवीएसी) ने राज्य भर के 38 सरकारी कार्यालयों में छापेमारी की है। गुप्त सूचना के बाद छापेमारी की गई और एजेंसी ने विभिन्न कार्यालयों से 26,99,335 रुपये नकद के रूप में जब्त किए।

डीवीएसी ने एक प्रेस बयान में बताया कि छापेमारी गुरुवार को की गई।

राज्य के कई हिस्सों में मायलापुर, अन्ना नगर, विल्लीवक्कम, अंबत्तूर और तिरुवन्मियूर और कई अन्य कार्यालयों के उप पंजीयक कार्यालयों पर छापे मारे गए। अंबत्तूर और कई अन्य जिलों में क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय पर भी छापे मारे गए। बेहिसाब धन और भ्रष्टाचार से संबंधित कई दस्तावेज भी जब्त किए गए।

उपलब्ध जानकारी के अनुसार एजेंसी आने वाले दिनों में भी छापेमारी जारी रखेगी। एजेंसी के सूत्रों ने कहा कि इन परिसरों से जब्त किए गए कई दस्तावेजों में राज्य के विभिन्न स्थानों पर बेहिसाब नकदी जमा और संपत्ति का खुलासा हुआ है।

एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को हुई छापेमारी के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर और छापेमारी की जाएगी।

डीवीएसी ने पिछली अन्नाद्रमुक सरकार में पूर्व मंत्रियों एम.आर. विजयभास्कर, एस.पी. वेलुमणि, और के.सी. वीरमणि के परिसरों में छापे मारे हैं।

सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को डीवीएसी की छापेमारी पूर्व मंत्रियों के परिसरों पर शुरूआती छापेमारी के दौरान मिली जानकारी के आधार पर की गयी। सूत्रों ने कहा कि एजेंसी गुरुवार की छापेमारी के दौरान प्राप्त सुरागों पर नजर रख रही है ताकि जमा किए गए धन की आगे की जांच की जा सके।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 01 Oct 2021, 04:20:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.