logo-image

यहां के DSP ने अपनी शादी की तारीख आगे बढ़ा दी, वजह जान गर्व करेंगे आप

कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिये राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ड्यूटी पर बुलाये जाने के कारण कर्नाटक में एक पुलिस उपाधीक्षक को अपनी शादी की तिथि आगे बढ़ानी पड़ी.

Updated on: 19 Apr 2020, 03:00 AM

बेंगलूरू:

कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिये राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ड्यूटी पर बुलाये जाने के कारण कर्नाटक में एक पुलिस उपाधीक्षक को अपनी शादी की तिथि आगे बढ़ानी पड़ी. कर्नाटक के मांड्या जिले के मालावल्ली में तैनात पुलिस उपाधीक्षक एम जे पृथ्वी की शादी 5 अप्रैल को होनी थी और उन्होंने इसके लिये मार्च के अं​त में छुट्टी के लिये अर्जी भी दे दी थी.

हालांकि, 15 मार्च से फैली इस महामारी के कारण उन्होंने यह महसूस किया कि लोगों का एकत्र होना सही नहीं है. इसके बाद पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू हो गया. पृथ्वी ने पीटीआई भाषा को बताया, 'इसके बाद हमने विवाह नहीं करने का निर्णय किया.'

इसे भी पढ़ें:विमान सेवा बहाली पर मोदी सरकार का बयान, उड़ान पर अभी फैसला नहीं, टिकट मत करें बुक

विवाह की तिथि आगे बढ़ाने का एक और कारण यह भी था कि मालावल्ली में उनकी उपस्थिति भी आवश्यक थी . उन्होंने कहा, 'मालावल्ली की पुलिस उपाधीक्षक होने के नाते मेरी उपस्थिति यहां बहुत महत्वपूर्ण थी . मालावल्ली को संवेदनशील क्षेत्र घोषित किया गया है. यह रेड जोन में है.'

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के यहां 11 मामले सामने आये हैं.  मांड्या से लोकसभा सदस्य एस अम्बरीश ने पुलिस उपाधीक्षक के इस कदम की सराहना की है .