News Nation Logo
Banner

सिंघु बॉर्डर पर शराब के नशे में चलाई गोली, ठंडा पानी न मिलने से थे नाराज

सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी करमजीत सिंह ने बताया, बॉर्डर पर देर रात 3 गोली चलने की घटना सामने आई थी, 3 दोस्त थे, जो चंडीगढ़ नम्बर प्लेट ऑडी गाड़ी से आए थे.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 08 Mar 2021, 05:32:49 PM
Drunk shot at the Singhu border

सिंघु बॉर्डर पर शराब के नशे में चलाई गोली, ठंडा पानी न मिलने से थे नार (Photo Credit: IANS)

highlights

  • सिंघु बॉर्डर पर हवा में चली गोलियां.
  • किसानों का दावा- कार से आए थे 4 आदमी.
  • रविवार रात हवा में गोलियां चलाई गईं.

नई दिल्ली :

कृषि कानून के खिलाफ 100 दिन से अधिक समय से दिल्ली बार्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है. ऐसे में रविवार रात सिंघु बॉर्डर पर गोली चलने की घटना सामने आई है. हालांकि गोली चलने से कोई हताहत नहीं हुआ है. सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी करमजीत सिंह ने बताया, बॉर्डर पर देर रात 3 गोली चलने की घटना सामने आई थी, 3 दोस्त थे, जो चंडीगढ़ नम्बर प्लेट ऑडी गाड़ी से आए थे. बॉर्डर पर आकर उन्होंने लंगर पर खाना खाया, उनको ठंडा पानी चाहिए था, जिसके बाद हमारे साथियों ने उन्हें मना किया. उस वक्त वह वहां से चले गए, उन्होंने शराब पी रखी थी.

यह भी पढ़ें : महिला दिवस पर पूजा भट्ट ने खोला राज, बोलीं- स्टार बनने के बाद समस्या शुरू हुई...

"थोड़ी देर बाद वह वापस आए और उन्होंने हवाई फायरिंग की. यह किसान आंदोलन से नहीं थे, यह लंगर सेवा दे रहे किसान को डराने की कोशिश की, हमने स्थानीय बॉर्डर के थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है." हालांकि फायरिंग करके चारों वहां से भाग खड़े हुए, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है. मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें : विधानमंडल में राजद के MLC सुबोध राय पर भड़के CM नीतीश कुमार, दी नियम सीखने की नसीहत

दिल्‍ली-हरियाणा के बीच सिंघु बॉर्डर के पास रविवार रात हवा में गोलियां चलाई गईं
फायरिंग हरियाणा की तरफ एक मॉल के पास हुई. वहीं पर आंदोलन कर रहे किसानों ने दावा किया कि लंगर के दौरान यह घटना हुई. उनके मुताबिक, कार में सवार होकर चार लोग आए थे और तीन राउंड हवा में फायरिंग के बाद वहां से फरार हो गए. किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. बताया जा रहा है कि कार में मौजूद एक शख्‍स ने पिस्‍टल निकाली और फायर कर दिया. किसान आंदोलन में शामिल एक शख्‍स ने कहा कि उन्‍हें पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन वो फरार हो गए.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का और बेटी वामिका की Photo, बोले- नारी की ताकत...

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Mar 2021, 03:31:51 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.