logo-image

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में नशे में धुत व्यक्ति ने दो व्यक्तियों की हत्या कर दी

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में नशे में धुत व्यक्ति ने दो व्यक्तियों की हत्या कर दी

Updated on: 21 Jan 2022, 06:00 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के सिंगूर में शुक्रवार सुबह एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर शराब के नशे में दो भाइयों की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

घटना सुबह 11 बजे सिंगूर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर-बांकीपुर इलाके की है।

दो भाई - निर्मल मलिक (45) और उनके छोटे भाई राजकुमार मलिक (38) - सिंगूर बाजार में एक सब्जी की दुकान के सामने खड़े थे, तो उनका पड़ोसी भोला संतरा आया और उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार वे आपस में बहस हुई और अचानक नशे में धुत संतरा ने अपनी जेब से एक बड़ा चाकू निकाला और दोनों भाइयों के गले में छुरा घोंपने लगा। इससे पहले कि लोग पीड़ितों के बचाव में आते, दोनों जमीन पर गिर पड़े। सिंगूर ग्रामीण अस्पताल ले जाने से पहले ही दोनों की मौत हो गई।

मौके से भागने की कोशिश कर रहे संतरा को लोगों ने पकड़ लिया।

पुलिस को सूचना दी गई और उन्होंने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

एक वरिष्ठ जांच अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मंडल और संतरा पड़ोसी हैं और उनके कुछ पारिवारिक विवाद है। मंडल भाइयों और संतरा के बीच विवाद आज सुबह वहीं से सामने आया और गुस्से में, संतरा ने उन्हें चाकू मार दिया। हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है और हत्या के मकसद को जानने की कोशिश कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.