logo-image

²श्यम 2 के प्रीमियर पर, निर्देशक जीतू जोसेफ ने फिल्म से जुड़े कई राज खोले

²श्यम 2 के प्रीमियर पर, निर्देशक जीतू जोसेफ ने फिल्म से जुड़े कई राज खोले

Updated on: 25 Nov 2021, 01:00 PM

हैदराबाद:

तेलुगु स्टार वेंकटेश दग्गुबाती की क्राइम थ्रिलर ²श्यम का दूसरा पार्ट ²श्यम 2 रिलीज हो गया है। फिल्म एक अपराध के इर्द-गिर्द घूमती है और राम बाबू नाम का शख्स अपने परिवार की रक्षा के लिए किस हद तक जाता है।

निर्देशक जीतू जोसेफ ने थ्रिलर के साथ अपनी यात्रा के बारे में बात की हैं।

प्राइम वीडियो पर जैसे ही फिल्म रिलीज हुई है, ²श्यम 2 ने सभी का ध्यान खींचा है। हर फ्रेम में जबरदस्त सस्पेंस सीक्वेंस और इमोशन्स के साथ फिल्म की तारीफ हो रही है। इस तरह की प्रतिक्रिया से उत्साहित निर्देशक जीतू जोसेफ ने खुशी व्यक्त की।

जोसेफ कहा कि केवल थ्रिलर शैली के साथ टैग किए जाने के बावजूद, उन्होंने नेल-बाइटिंग सस्पेंस थ्रिलर और आउट-एंड-आउट कॉमेडी बनाने में संतुलन बनाया है।

थ्रिलर के साथ अपने संबंधों के बारे में पूछे जाने पर, जीतू ने साझा किया कि मैंने कॉमेडी फिल्में की हैं, मैंने पारिवारिक नाटक किए हैं, लेकिन लोग मुझे एक थ्रिलर निर्देशक के रूप में टैग करते हैं। मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि मेरा झुकाव थ्रिलर जॉनर की तरफ ज्यादा है। लेकिन एक फिल्ममेकर के तौर पर मैं हर तरह की फिल्में करना चाहता हूं।

²श्यम 2 में वेंकटेश, मीना, तनिकेला भरणी, नदिया, नरेश, संपत राज, कृतिका, जयकुमार और एस्तेर अनिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.