logo-image

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे के बाद कई और स्टार किड्स NCB के रडार पर

शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अनंन्या पांडेय से करीब साढ़े 3 घंटों की पूछ ताछ की। इस पूछताछ के दौरान अनन्या काफी डरी हुई और नर्वस नज़र आयी। एनसीबी के दफ्तर में अनंन्या अपने पिता चंकी पांडेय के साथ पहुँची थी

Updated on: 23 Oct 2021, 05:30 PM

नई दिल्ली:

शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अनन्या पांडेय से करीब साढ़े 3 घंटों की पूछ ताछ की. इस पूछताछ के दौरान अनन्या पांडे काफी डरी हुई और नर्वस नज़र आयी. एनसीबी के दफ्तर में अनन्या अपने पिता चंकी पांडेय के साथ पहुँची थी। ये पूछ ताछ एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के केबिन में चल रही थी जहां समीर वानखेड़े समेत एनसीबी के कुछ और अधिकारी भी मौजूद थे. वहीं पूरी पूछताछ के दौरान अनंन्या के पिता चंकी केबिन के बाहर बैठे अनंन्या के बाहर आने का इंतेज़ार करते रहे.

यह भी पढ़ें : कश्मीर में निवेश को लेकर आधा दर्जन मुस्लिम देशों के संपर्क में भारत, पाक को घेरने की तैयारी 

क्रूज़ ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार आर्यन खान के वाट्सएप चैट की पड़ताल में एनसीबी को अनन्या और आर्यन के बीच हुए वो चैट्स मिले जहाँ आर्यन खान ने अनन्या से गांजा की व्यवस्था करने को कहा था जवाब में अनन्या ने कहा कि "में गांजा का जुगाड़ कर सकती हो". इसी चैट ने अनंन्या की मुश्किलें बढ़ा दी है. हालांकि पूछ ताछ के दौरान अनन्या पांडेय ने एनसीबी को बताया कि उनका आर्यन के साथ का वो चैट बस एक मज़ाक था. अनन्या पांडेय ने एनसीबी को बताया कि उनके और आर्यन के बीच ड्रग्स को लेकर कभी कोई बातचीत नही हुई. जो बात चीत हुई है वो सिर्फ सिगरेट को लेकर हुई है.

हालांकि अनंन्या पांडेय के जवाबों से एनसीबी के अधिकारी संतुष्ट नही हैं यही वजह है की अनन्या पांडेय को सोमवार को एक बार फिर से एनसीबी के अधिकाररियों ने पूछताछ के लिए बुलाया है. सोमवार को क्रूज़ ड्रग्स पार्टी मामले  में अनंन्या से पूछताछ का ये तीसरा दिन होगा. इस बीच चंकी पांडेय लगातार अनंन्या को एनसीबी की करवाई से बचाने के लिए कानूनी सलाहकारों की मदद ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें : CM केजरीवाल ने पेट्रोल और डीजल बचाने का बताया नया फॉर्मूला, करना होगा यह काम

क्रूज़ ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान के बाद अनन्या पांडेय एक बड़ा चेहरा है लेकिन ये सिलसिला यही तक थमता नही दिख रहा है. एनसीबी के हमारे सूत्र बताते हैं कि आर्यन खान के वाट्सएप चैट्स में कई और बॉलीवुड किड्स के नाम एनसीबी को मिले हैं. इन में से कुछ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में हैं लेकिन फिलहाल जिस तरह से एनसीबी बॉलीवुड और ड्रग्स के जाल को तोड़ने में लगी है बॉलीवुड के ये स्टार किड्स घबराए हुए हैं और अपने बचने का रास्ता ढूंढने में लगे हैं.