logo-image

कर्नाटक में ड्रग पेडलिंग मामले के चलते सेलेब्रिटी, डीजे और उद्योगपति को हिरासत में लिया गया

कर्नाटक में ड्रग पेडलिंग मामले के चलते सेलेब्रिटी, डीजे और उद्योगपति को हिरासत में लिया गया

Updated on: 30 Aug 2021, 06:45 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक पुलिस ने सोमवार को कई लोगों के आवासों पर एक साथ छापेमारी करने के बाद बेंगलुरु में एक ड्रग पेडलिंग मामले में एक महिला सेलिब्रिटी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, सेलिब्रिटी से अभिनेत्री बनी, कॉस्मेटिक उद्योगपति सोनिया अग्रवाल, उद्योगपति भरत और डीजे वचन चिनप्पा को गिरफ्तार किया गया है। बेंगलुरु ईस्ट पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

गिरफ्तार ड्रग तस्कर थॉमस से मिली सूचना के आधार पर छापेमारी की गई।

अफ्रीकी नागरिक थॉमस को 12 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था और पुलिस ने उसके पास से गोविंदपुरा में लाखों रुपये मूल्य की सिंथेटिक दवाएं जब्त की थी।

थॉमस ने पुलिस को सोनिया अग्रवाल, भरत और वचन चिनप्पा की भूमिकाओं के बारे में बताया था। आरोपियों पर ड्रग्स की खरीद और बेंगलुरु में मशहूर हस्तियों, फिल्म अभिनेताओं और कुलीन लोगों को वितरित करने का आरोप है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपितों ने अपने आवासों पर रेव पार्टियों का आयोजन भी किया था।

विशेष पुलिस टीमों ने राजाजीनगर, बेन्सन टाउन और पद्मनाभनगर, बनशंकरी 2 स्टेज में आरोपियों के आवासों पर एक साथ छापेमारी की। छापेमारी तड़के की गई।

आरोपी भरत और वचन चिनप्पा को उनके आवास से हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने पड़ोस में भरत के बारे में भी पूछताछ की। पड़ोसियों ने पुलिस को भरत के स्थान पर देर रात पार्टियों के आयोजन के बारे में बताया और पुलिस को यह भी पता चला कि पड़ोसियों ने इस संबंध में भरत से आपत्ति जताई थी और सवाल उठाए थे।

सोनिया अग्रवाल को पुलिस ने एक निजी लग्जरी होटल से गिरफ्तार किया क्योंकि वह अपने आवास पर नहीं मिली थीं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्होंने आरोपी व्यक्तियों के आवास से गांजा जब्त किया है। पुलिस को इन पर ड्रग कार्टेल का हिस्सा होने का संदेह है। मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.