logo-image

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया को ड्रग सप्लाई करने वाला पैडलर गिरफ्तार, 2.5 करोड़ की ड्रग्स बरामद

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने फरार चल रहे ड्रग पैडलर रीगल महाकाल को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 09 Dec 2020, 11:12 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने फरार चल रहे ड्रग पैडलर रीगल महाकाल को गिरफ्तार किया है. अनुज केशवानी (एक अन्य आरोपी) को रीगल महाकाल ड्रग्स सप्लाई करता था, जो आगे दूसरों को सप्लाई करता था. इस गिरफ्तारी के बाद एनसीबी की टीम मिल्लत नगर और लोखंडवाला में छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि यहां से अब तक 2.5 करोड़ की कीमत की ड्रग्स बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री वीजे चित्रा ने होटल के कमरे में किया सुसाइड, कुछ दिन पहले हुई थी सगाई

जानकारी के अनुसार, रीगल महाकाल अनुज केशवानी को ड्रग्स का सप्लायर था, जो आगे रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को सप्लाई कर रहा था. रीगल से मिली जानकारी के बाद एनसीबी फिलहाल में अंधेरी वेस्ट इलाके में छापेमारी कर रही है. एनसीबी की टीम का नेतृत्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े कर रहे हैं. अभी तक छापेमारी में हाई क्वालिटी वाली मलाणा क्रीम और बड़ी मात्रा में नकदी जब्त की गई है.

बताया जा रहा है कि जिस आरोपी के यहां फिलहाल छापेमारी चल रहा है, वह रिगेल महाकाल को ड्रग्स का मुख्य आपूर्तिकर्ता है. साथ ही NCB के सूत्रों ने पुष्टि की है कि रिगेल बी-टाउन की कुछ हस्तियों के साथ जुड़ा है. बता दें कि एनसीबी लंबे समय से रीगल की तलाश कर रही थी. रीगल की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में एनसीबी को कई अहम जानकारियां मिल सकती हैं.

यह भी पढ़ें: सीबीआई ने व्यापम घोटाले के दो मामलों में पूरक आरोप पत्र दायर किए

ड्रग पैडलर रीगल महाकाल को एनसीबी अधिकारी फिलहाल मेडिकल के लिए ले गए हैं. बाद में रीगल को कोर्ट में पेश किया जाएगा. हालांकि इस बीच रीगल ने कहा कि मुझपर कोई बड़ा आरोप नहीं है. मेरे पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है. रीगल ने कहा कि एनसीबी की रेड के बारे में मुझे कुछ नहीं पता है.