logo-image

बिहार : पानी भरे गड्ढे में डूबने से मां और 4 बच्चों की मौत

बिहार : पानी भरे गड्ढे में डूबने से मां और 4 बच्चों की मौत

Updated on: 12 Jul 2021, 11:40 PM

समस्तीपुर:

बिहार के बाढ़ प्रभावित समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र में सोमवार को पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक महिला और उसके चार बच्चों की मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मोरकाही गांव की रहने वाली सुखलों देवी अपने चार बच्चों की साथ खेत में मेढ़ बना रही थी। वहां खेत के किनारे बने गड्ढे में पानी भरा था, जिससे सभी लोग अनजान थे।

इसी दौरान गड्ढे में पहले एक बच्ची गई और गिर गई। उसे बचाने के फिराक में एक अन्य भी गड्ढे में गिर गई अंत में सुखलो देवी भी बच्चों को बचाने में गड्ढे में उतर गई।

स्थानीय लोगों द्वारा सभी पांच को गड्ढे से बाहर निकालकर तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकितसकों से सभी को मृत घोषित कर दिया।

बिथान के थाना प्रभारी मोहम्मद खुशबुद्दीन ने बताया कि मृतकों की पहचान सुखलो देवी, कोमल कुमारी (17), दौलत कुमारी (11), सोहन कुमार (12) व अमन कुमार (10) के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि सभी शवों को पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.