logo-image

बिहार : पानी भरे गड्ढे में डूबने से 3 बच्चों की मौत

बिहार : पानी भरे गड्ढे में डूबने से 3 बच्चों की मौत

Updated on: 09 Sep 2021, 05:10 PM

मोतिहारी:

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना क्षेत्र में गुरुवार को कोचिंग जाने के क्रम में पानी भरे गड्ढे में गिर जाने से तीन बच्चों की मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि खड़तरी गांव के कुछ बच्चे गुरुवार को सेमरा गांव स्थित एक कोचिंग में पढ़ने जा रहे थे। ये सभी बच्चे मुख्य सड़क को छोड़कर खेत में बनाए गए रास्ते से जा रहे थे।

इसी क्रम में एक बच्चे का पैर फिसल गया, जिससे वह खेत के किनारे पानी भरे बड़े गड्ढे में जा गिरा। उसे बचाने के क्रम में दो और बच्चे पानी भरे गड्ढे में उतर गए और तीनों की डूबने से मौत हो गई।

हादसे के बाद गांव के एक व्यक्ति ने शव को देखा तब गांव में इसकी सूचना दी।

हादसे में मरने वालों की पहचान अहिरौलिया गांव निवासी हरेंद्र दास की बेटी करीना कुमारी (9), मठकोलासी गांव के छठू दास की बेटी शनि कुमारी (8) और मठकोलासी गांव के भोला पंडित के बेटे अभिनव कुमार (7) के रूप में की गई है। इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.