logo-image

दिल्ली : यमुना में डूबे 3 नाबालिग लड़के, 1 को बचाया गया

दिल्ली : यमुना में डूबे 3 नाबालिग लड़के, 1 को बचाया गया

Updated on: 29 Aug 2021, 09:45 PM

नई दिल्ली:

उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में रविवार सुबह 15 से 16 साल के तीन नाबालिग लड़के यमुना नदी में डूब गए।

पूर्वोत्तर दिल्ली के बृजपुरी इलाके के चार लड़के सुबह करीब 5 बजे अपने घर से पास के एक पार्क में मॉर्निग वॉक के लिए निकले थे। पार्क से वे यमुना नदी में तैरने के लिए सुर घाट गए थे।

पुलिस ने कहा कि घटनास्थल दिल्ली मेट्रो रेल से संबंधित निर्माण कार्य के पास था, लड़कों ने आगे चलकर नदी में छलांग लगा दी।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एंटो अल्फोंस ने कहा, सुबह करीब 5.30 बजे एक पीसीआर कॉल मिली कि वजीराबाद में सुर घाट के पास चार बच्चे नदी में डूब रहे हैं।

स्थानीय लोगों ने बच्चों को डूबते देखा तो सूचना दी। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने बच्चों की तलाश शुरू कर दी थी। इस बीच, पुलिस की एक टीम भी विशेषज्ञ गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची और तलाशी अभियान में शामिल हो गई।

स्थानीय गोताखोरों ने चार लड़कों में से एक को बचा लिया था, अल्फोंस ने कहा, बचाव दल के सदस्यों ने तीन अन्य लड़कों के शव निकाले।

शवों को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचान सोमवीर (16), पंकज (15) और सुमित (15) के रूप में हुई है।

गोताखोरों द्वारा जिंदा बचाए गए व्यक्ति की पहचान सोमवीर के भाई बंटी (15) के रूप में हुई है।

डीसीपी ने कहा, तीनों शवों को संबंधित परिवारों को सौंप दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.