News Nation Logo

सांबा में सैन्य ठिकानों के पास फिर दिखे ड्रोन, भारतीय सैनिकों ने दिया माकूल जवाब

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के सांबा सेक्टर में सैन्य ठिकानों के पास गुरुवार रात को फिर से ड्रोन देखे गए हैं. बता दें कि भारतीय सेना के महत्वपूर्ण सैन्य प्रतिष्ठानों संबा सेक्टर के पास दो ड्रोन देखे गए.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 15 Jul 2021, 11:20:38 PM
drone

प्रतीकात्मक (Photo Credit: File )

जम्मू:

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के सांबा सेक्टर में सैन्य ठिकानों के पास गुरुवार रात को फिर से ड्रोन देखे गए हैं. बता दें कि भारतीय सेना के महत्वपूर्ण सैन्य प्रतिष्ठानों संबा सेक्टर के पास दो ड्रोन देखे गए. सूत्रों के अनुसार ये ड्रोन गुरुवार रात करीब 8.05 बजे और 8.15 बजे देखे गए. भारतीय सैनिक ने इस ड्रोन के ऊपर कई राउंड की फायर की. बताया जा रहा है कि यह ड्रोन गायब हो गए. बता दें सीमा के करीब भारत के महत्वपूर्ण सैन्य प्रतिष्ठानों के करीब लगातार दूसरे दिन ड्रोन देखा गया है.

इससे पहले सेना ने बुधवार को भी नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास भारतीय क्षेत्र में घुसने की कोशिश कर रहे एक पाकिस्तानी क्वाडकॉप्टर (ड्रोन) पर फायरिंग की थी. सूत्रों ने बताया कि सेना के चौकस जवानों ने बुधवार रात करीब नौ बजे पल्लनवाका सेक्टर में इसे देखा. सूत्रों ने कहा कि जब सैनिकों ने क्वाडकॉप्टर को नीचे गिराने के लिए गोलियां चलाईं तो वह पाकिस्तान की ओर लौट गया. सूत्रों ने कहा कि इसे मूल रूप से क्षेत्र की टोह लेने के लिए भेजा गया था. उन्होंने कहा कि जम्मू वायु सेना स्टेशन के पास टिमटिमाती सफेद रोशनी का पता चला.

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों ने 27 जून को तड़के जम्मू शहर में भारतीय वायुसेना स्टेशन पर ड्रोन के जरिए दो बम गिराए थे जिससे दो कर्मियों को मामूली चोटें आयी थीं.  यह ड्रोन जम्मू में एयरफोर्ट स्टेशन पर ड्रोन के जरिए ही हुए धमाकों के कुछ दिन बाद दिखे हैं. इस हमले में भारतीय वायुसेना के दो जवाह घायल हो गए थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Jul 2021, 11:18:41 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.