logo-image

दिल्ली में हल्की बारिश, गरज के साथ बारिश होने के आसार : मौसम विभाग

दिल्ली में हल्की बारिश, गरज के साथ बारिश होने के आसार : मौसम विभाग

Updated on: 05 Jan 2022, 11:50 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार सुबह की शुरूआत कई इलाकों में हल्की बारिश के साथ हुई। इसके बाद कुछ इलाकों में कोहरा छाया रहा, जबकि मौसम विभाग ने बुधवार को गरज के साथ बारिश आने की संभावना जताई है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने सफदरजंग में सुबह 8.30 बजे तक 0.1 मिमी बारिश दर्ज की, जबकि दिल्ली के अन्य स्टेशनों पर बहुत कम बारिश दर्ज की गई।

आईएमडी के अनुसार, गुरुवार को हल्की बारिश या बूंदा बांदी के साथ आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहने का अनुमान लगाया गया है।

बुधवार सुबह 8.30 बजे तक अधिकतम तापमान 23.2 डिग्री सेल्सियस (सामान्य 4) और न्यूनतम तापमान 10.9 डिग्री सेल्सियस (सामान्य 4) दर्ज किया गया।

आईएमडी ने मंगलवार को पहले ही घोषित कर दिया था कि अगले कुछ दिनों तक पूरे उत्तर भारत में कोई शीत लहर नहीं होगी और अगले चार दिनों तक इसी तरह का तापमान रहने की भविष्यवाणी की गई है।

इस बीच, दिल्ली में कई स्थानों पर वायु गुणवत्ता सूचकांक गंभीर और बहुत खराब बना रहा।

दिल्ली में सुबह 9 बजे पूर्वी दिल्ली के आनंद विहार में यह 430 (गंभीर), दक्षिणी दिल्ली के आया नगर में 308 (बहुत खराब), पश्चिमी दिल्ली के द्वारका सेक्टर 8 में 396 (बहुत खराब) और उत्तर में जहांगीरपुरी में 413 (गंभीर) दर्ज किया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.