logo-image

नई दिल्ली में होगी पानी की समस्या, पार्लियामेंट, इंडिया गेट समेत कई इलाकों में हो सकती है किल्लत

नई दिल्ली में होगी पानी की समस्या, पार्लियामेंट, इंडिया गेट समेत कई इलाकों में हो सकती है किल्लत

Updated on: 03 Jan 2022, 11:55 AM

नई दिल्ली:

दिल्लीवासियों को सोमवार और मंगलवार को पानी न मिलने के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल भूमिगत जलाशयों और बूस्टर पम्प्स की सालाना साफ- सफाई और रखरखाव संबंधित कार्यों के प्रयोजन से यह जलापूर्ति प्रभावित है।

दिल्ली जल बोर्ड की ओर से उन सभी जगहों के नाम बताए गए हैं जहां पानी की दिक्कत आएगी। इनमें कुछ पॉश इलाके भी शामिल है। एनडीएमसी ने भी जानकरी देते हुए बताया कि, प्रेसिडेंट हाउस, पार्लियामेंट, इंडिया गेट, अशोका रोड, निर्माण भवन, सुंदर नगर, लोधी रोड, कनॉट प्लेस, जनपथ, नार्थ एवेन्यू आदि क्षेत्रों में पानी आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

इसके अलावा मयूर विहार फेस 3, शंकर विहार, लक्ष्मी नगर, गगन विहार, गुजरात विहार, सुख विहार आदि क्षेत्र भी शामिल हैं।

दिल्ली जल बोर्ड द्वारा शनिवार को भी इसकी जानकारी दी गई थी। बीते दो तीन दिनों से सफाई लगातार जारी है। हालांकि यह अभी अगले एक दो दिन और जारी रहेगी।

इसके अलावा जल बोर्ड ने निवासियों को सलाह दी गई है कि, सभी लोग पर्याप्त मात्रा में पानी का स्टॉक अपने पास रखें। वहीं बोर्ड ने हालांकि लोगों की असुविधा को देखते हुए वाटर टैंकों से पानी भिजवाने का इंतजाम भी कर रखा है। इसके साथ बोर्ड ने उन नंबरों को भी जारी किया है जिसमें कॉल कर आप पानी के टैंकर मंगवा सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.