logo-image

दिल्ली में मुठभेड़ के बाद खूंखार गैंगस्टर गिरफ्तार

दिल्ली में मुठभेड़ के बाद खूंखार गैंगस्टर गिरफ्तार

Updated on: 23 Dec 2021, 02:00 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी में संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक कुख्यात गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी।

हरियाणा के झज्जर निवासी सिद्धार्थ के रूप में पहचाने जाने वाला गैंगस्टर कपिल सांगवान और ज्योति बाबा गिरोह का सदस्य था।

ऑपरेशन के बारे में विवरण देते हुए, पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि विशेष कर्मचारी बाहरी उत्तर जिले की एक टीम को अपराधी सिद्धार्थ के मूवमेंट के बारे में एक गुप्त सूचना मिली थी।

इसके बाद पुलिस ने नाला रोड, ग्राम कादीपुर, दिल्ली के पास जाल बिछाया जिसके बाद आरोपी को उस समय रोका गया जब वह जींदपुर गांव की ओर से मोटरसाइकिल पर आ रहा था।

पुलिस की मौजूदगी को देखते ही आरोपियों ने फायरिंग कर दी। डीसीपी ने कहा, आरोपी की गतिविधि को रोकने और उसे मौके से भागने से रोकने के लिए, एक पुलिस दल ने भी उसके पैरों को निशाना बनाते हुए चार राउंड फायरिंग की, जिसमें से एक गोली आरोपी की दाहिनी जांघ पर लगी।

आरोपी को एक बैग में 11 पिस्तौल और 46 जिंदा कारतूस अलग-अलग ले जाते हुए पाया गया। मोटरसाइकिल दिल्ली के शाहदरा जिले के मानसरोवर पार्क के इलाके से भी चोरी हुई मिली थी।

पुलिस के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी के बाहरी इलाके में कई कुख्यात गिरोह सक्रिय हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.