logo-image

ड्रेक ने सर्टिफाइड लवर बॉय की रिलीज की तारीख की पुष्टि की

ड्रेक ने सर्टिफाइड लवर बॉय की रिलीज की तारीख की पुष्टि की

Updated on: 31 Aug 2021, 12:50 PM

टोरंटो:

पिछले हफ्ते ईएसपीएन के स्पोर्ट्स सेंटर पर एक गुप्त वीडियो के बाद, ड्रेक ने पुष्टि की है कि उनका लंबे समय से प्रतीक्षित नया एल्बम, सर्टिफाइड लवर बॉय आने वाला है।

कनाडाई रैप स्टार ने इंस्टाग्राम पर सर्टिफाइड लवर बॉय 3 सितंबर संदेश के साथ 12 एक्सपेंटेंट मॉम इमोजी की एक तस्वीर पोस्ट की।

ड्रेक संयुक्त राज्य अमेरिका में अब तक के सबसे अधिक प्रमाणित डिजिटल एकल कलाकार है, जिसने संयुक्त बिक्री और ऑन-डिमांड स्ट्रीम के आधार पर 142 मिलियन यूनिट्स को स्थानांतरित किया है। पॉप स्टार ने कई अन्य प्रशंसाओं के साथ चार ग्रैमी पुरस्कार जीते हैं।

ड्रेक ने 18 अगस्त को खुलासा किया कि उन्होंने महामारी के बीच कोविड-19 को अनुबंधित किया, जिसके कारण अस्थायी रूप से बालों का झड़ना, वायरस का एक विख्यात दुष्प्रभाव था। ड्रेक भी मार्च 2020 में वायरस के लिए सार्वजनिक रूप से परीक्षण करने वाली पहली हस्तियों में से एक थे, जो केविन ड्यूरेंट के संपर्क में थे, जिन्होंने पॉजिटिव परीक्षण किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.