logo-image

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह नहीं जाएंगे पाकिस्तान, अमरिंदर सिंह ने किया खंडन

करतारपुर कॉरिडोर (Kartarpur Corridor) खुलने के बाद भारत की ओर से जाने वाले पहले जत्थे में शामिल होंगे जिसके लिए पंजाब सरकार की ओर से उन्हें न्योता भेजा गया है.

Updated on: 03 Oct 2019, 07:15 PM

highlights

  • पूर्व पीएम मनमोहन सिंह नहीं जाएंगे पाकिस्तान
  • करतारपुर कॉरीडोर के उद्घाटन के लिए पाक ने भेजा था न्योता
  • पंजाब सीएम ने बताया मनमोहन सिंह नहीं जाएंगे पाकिस्तान

नई दिल्‍ली:

करतारपुर साहिब (Kartarpur Sahib) के पहले जत्थे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Former PM Manmohan Singh) पाकिस्तान नहीं जाएंगे. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Amrinder Singh) ने मीडिया में चल रही इस तरह की खबरों का पूरी तरह से खंडन किया है कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह करतारपुर कॉरीडोर के उद्घाटन में पाकिस्तान जाएंगे. आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को पाकिस्तान की ओर मनमोहन सिंह को न्योता दिया गया था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था. इसके बाद खबर आई थी कि वह करतारपुर कॉरिडोर (Kartarpur Corridor) खुलने के बाद भारत की ओर से जाने वाले पहले जत्थे में शामिल होंगे जिसके लिए पंजाब सरकार की ओर से उन्हें न्योता भेजा गया है.

यह भी पढ़ें-मोदी सरकार के इस काम से अब Indian Army को डोकलाम पहुंचने में लगेंगे महज 40 मिनट 

गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ऐसी किसी भी खबर से इंकार किया है कि पाकिस्तान में करतारपुर कॉरीडोर के उद्घाटन समारोह में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी जाएंगे. अमरिंदर सिंह ने कहा कि करतारपुर के उद्घाटन समारोह के लिए पाकिस्तान जाने का कोई सवाल नहीं उठता. मुझे लगता है कि डॉ. मनमोहन सिंह भी वहां नहीं जाएंगे. मीडिया से बातचीत के दौरान अमरिंदर सिंह ने कहा कि यह बात तो मनमोहन सिंह ही बता सकते हैं कि वो पाकिस्तान जाएंगे या नहीं लेकिन वो पंजाब आकर हमारे कार्यक्रमों में हिस्सा जरूर लेंगे 9 नंवबर को एडवायज़र के तौर पर पाकिस्तान जाने की बात पर उन्होंने जवाब दिया था कि मैं तो वहां नहीं जाऊंगा.

यह भी पढ़ें-PMC Bank scam : राकेश और सारंग वाधवान हुए गिरफ़्तार, कल अदालत में होगी पेशी