News Nation Logo
Banner

ट्रंप भले अमेरिका लौट गए हों, लेकिन उनके ये मजेदार मीम्स और पेंटिंग हमारे बीच हैं

भारत में करीब 36 घंटे की यात्रा के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) मंगलवार रात अमेरिका के लिए रवाना हो गए. भारत में उनके मीम खूब वायरल हो रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 26 Feb 2020, 05:00:08 PM
डोनाल्ड ट्रंप के मीम हुए वायरल।

डोनाल्ड ट्रंप के मीम हुए वायरल। (Photo Credit: News State)

नई दिल्ली:

भारत में करीब 36 घंटे की यात्रा के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) मंगलवार रात अमेरिका के लिए रवाना हो गए. उनकी इस यात्रा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने उनका शुक्रिया अदा किया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘‘जहां तक द्विपक्षीय संबंधों की बात है तो हमने उसकी जमीन काफी मजबूत कर ली है.’’

मोदी ने कहा कि यह यात्रा ‘अद्भुत’ रही. मोदी ने एक के बाद एक ट्वीट में कहा कि भारत-अमेरिका के बीच दोस्ती से हमारे देश और दुनिया के लोगों को फायदा पहुंचा है. उन्होंने भारत आने के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (American President Donald Trump) और मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) का शुक्रिया अदा किया.

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति भवन में आयोजित भव्य रात्रिभोज के बाद अमेरिका के लिए रवाना हुए ट्रंप

उन्होंने कहा कि वह खुश हैं कि इन लोगों ने भारत की संस्कृति और सत्कार का अलग-अलग रूप देखा. राष्ट्रपति ट्रंप भले ही वापस चले गए हैं. लेकिन वह उनके मीम ट्विटर पर खूब वायरल हो रहे हैं. आइए देखते हैं कि उनके कौन-कौन से मीम वायरल हो रहे हैं और क्यों.

डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को पीएम मोदी के साथ मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली का जिक्र किया. लेकिन वह उनके नाम को सही से नहीं बोल पाए. जिसके कारण ट्विटर पर लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया.

वहीं कमाल राशिद खान ने कहा है कि क्या आप भारतीयों को यह बता सकते हैं कि बिग बॉस 13 फिक्स था. क्या सिद्धार्थ शुक्ला का जीतना तय था.

एक ट्विटर यूजर ने ट्रंप और मोदी की मुलाकात की तस्वीर शेयर की. जिसे एक बच्चे ने पेंट किया है. इस तस्वीर को देख कर आप वाह जरूर कहेंगे.

एक ट्विटर यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि किसी व्यक्ति को भला सही नाम न ले पाने की वजह से क्यों चिढ़ाया जाए. जब आपके पास और भी बहुत से कारण हैं.

डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति होने के साथ ही बहुत बड़े बिजनेसमैन भी हैं. ट्विटर पर एक मीम उनके पैसे को लेकर भी खूब चला.

पीएम मोदी ने भी मोटेरा स्टेडियम में डोनाल्ड ट्रंप का नाम गलत ले लिया था. जिस पर भी खूब मीम बने.

उन दीवारों की फोटो भी एक यूजर ने डाली जो गुजरात में ट्रंप का स्वागत करने के लिए रंगाई गई थी.

डोनाल्ड ट्रंप स्वामी विवेकानंद का नाम भी अपनी स्पीच में सही से नहीं ले पाए. जिसके कारण उनका खूब मजाक उड़ाया गया.

रॉयल चैलेंजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी एक मीम बनाक कर पोस्ट किया.

आपको बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अपनी पत्नी मेलानिया के साथ अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं.

First Published : 26 Feb 2020, 12:18:32 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×