logo-image

डॉन की सफलता देख खुश हुए डायरेक्टर शिव कार्तिकेयन

डॉन की सफलता देख खुश हुए डायरेक्टर शिव कार्तिकेयन

Updated on: 13 May 2022, 04:45 PM

हैदराबाद:

साउथ फिल्मों के डायरेक्टर शिव कार्तिकेयन ने अपनी फिल्म डॉन की सफलता को देख कर खुशी जाहिर की है। फिल्म को जिस तरह से सफलता और लोगों का प्यार मिल रहा है उसको लेकर डायरेक्टर काफी खुश है। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि अता*++++++++++++++++++++++++++++र्*क सिनेमाई स्वतंत्रता को छोड़कर, फिल्म में समान मात्रा में कॉमेडी और इमोशन शामिल हैं।

तमिल निर्देशक एटली ने इसको लेकर ट्विटर पर लिया है, डॉन की पूरी टीम को बधाई डॉन इमोशनल फैमिली एंटरटेनर शिव कार्तिकेयन सुपर परफॉर्मेंस दा, लवली फिल्म, मुझे फिल्म में डेब्यू डायरेक्टर का मौका देने के लिए धन्यवाद।

एटली ने कहा, आप पर बहुत गर्व है दा, भावनात्मक रूप से भावुक कर देने वाली बेहतरीन फिल्म, ऐसे ही काम करते रहो लव यू। पूरी टीम को बधाई ।

बेहतरीन मैसेज के साथ थेरी के निर्देशक द्वारा एक वीडियो भी पोस्ट किया गया था, जिसे उनकी घड़ी के दौरान थिएटर से शूट किया गया था।

साउथ फिल्मों के डायरेक्टर शिव कार्तिकेयन, एसजे सूर्या और समुथिरकानी अभिनीत और सिबी चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित फिल्म डॉन एक संदेश के साथ एक मजेदार मनोरंजन है। जबकि अंत थोड़ा उपदेश देने वाला है।

शिव कार्तिकेयन का अगला प्रोजेक्ट तेलुगु निर्देशक अनुदीप के साथ होगा, जो सुपरहिट पैरोडी ड्रामा जाति रत्नालु के लिए जाने जाते हैं। रश्मिका मंदाना और रितु वर्मा इस द्विभाषी तेलुगु-तमिल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.