logo-image

जानिए कौन हैं 'नील' जिसको आम आदमी पार्टी बता रही है बीजेपी का एजेंट

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि जिस नील के सहयोग से कपिल मिश्रा ये दावा कर रहे थे वो बीजेपी का आदमी है।

Updated on: 14 May 2017, 03:04 PM

नई दिल्ली:

अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का संगीन आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भ्रष्टाचार से जुड़े आंकड़ों को समझाने के लिए बार-बार अपने एक सहयोगी नील का नाम ले रहे थे।

अब इस नील को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि जिस नील के सहयोग से कपिल मिश्रा ये दावा कर रहे थे वो बीजेपी का आदमी है।

अपने इस दावे को सच साबित करने के लिए आप प्रवक्ता दिलीप पांडे ने दिव्या जैन नाम की महिला के ट्वीट को रिट्वीट किया जिसमें नील बीजेपी के कुछ नेताओं के साथ दिखाया गया है।

एक तस्वीर में जहां नील वित्त मंत्री अरुण जेटली के घर के बाह दिख रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वो बीजेपी नेता संबित पात्रा के साथ नजर आ रहे हैं। एक तीसरी तस्वीर में नील आम आदमी पार्टी से निकाले गए नेता योगेंद्र यादव के साथ भी नजर आ रहे हैं।

कपिल मिश्रा के अनशन के जवाब में अनशन करने का ऐलान करने वाले विधायक संजीव झा ने भी नील को बीजेपी का आदमी बता दिया है।

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अरविंद केजरीवाल पर काले धन को सफेद करने और फर्जी कंपनियों से चंदा लेने जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे।

ये भी पढ़ें: कपिल मिश्रा का आरोप, नोटबंदी के दौरान काले धन को सफेद कर रही थी AAP, केजरीवाल के करीबी नेताओं की कंपनियों से हुआ पूरा खेल

ये भी पढें: कपिल मिश्रा का आरोप: फर्जी कंपनियां बनाकर AAP ने काले धन को सफेद किया, चंदे की रकम में की गई हेरा-फेरी