logo-image

डीजे स्नेक, जस्टिन बीबर के लेट मी लव यू को 1 अरब यूट्यूब व्यू मिले

डीजे स्नेक, जस्टिन बीबर के लेट मी लव यू को 1 अरब यूट्यूब व्यू मिले

Updated on: 16 Sep 2021, 06:30 PM

न्यूयॉर्क:

जस्टिन बीबर का एक और वीडियो यूट्यूब के एक अरब क्लब में शामिल हो गया है। बिलबोर्ड डॉट कॉम के अनुसार, फ्रेंच डीजे-निर्माता के 2016 के एकल लेट मी लव यू में उनके डेब्यू स्टूडियो एल्बम एनकोर के डीजे स्नेक के साथ गायक का सहयोग मील का पत्थर पार कर गया है, वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा की घोषणा कर दी गई है।

जेम्स लीज द्वारा निर्देशित यह क्लिप दोनों कलाकारों के लिए नवीनतम अरब-दृश्य बन गया। वीडियो में युवा प्रेमियों के बोनी और क्लाइड-शैली के डकैती के नाटक को दिखाया गया है, जिसमें पंच-अप और कार चेज के साथ-साथ रोलिंग-ऑन-पाइल्स-ऑफ-मनी शॉट्स का मिश्रण होता है, जिससे एक आश्चर्यजनक मोड़ समाप्त होता है। ट्रैक के लिए गीत वीडियो भी अब तक 97 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है।

बीबर के पास पहले से ही अरबों से अधिक के कुछ अन्य वीडियो हैं, जिसमें 2010 की हिट बेबी भी शामिल है, जो जून 2015 में साइ के गंगनम स्टाइल की सात अंकों की सील को तोड़ते हुए उस संगीतमय मील के पत्थर को पार करने वाला दूसरा वीडियो बन गया। बीबर के अन्य वीडियो में व्हाट डू यू मीन?, सॉरी और लव योरसेल्फ शामिल हैं।

ओजुना, सेलेना गोमेज, और कार्डी बी ताकी ताकी के साथ डीजे स्नेक के कोलाब को 2.1 अरब से अधिक बार देखा गया है और मेजर लेजर के साथ 2015 की उनकी हिट लीन ऑन को तीन अरब से अधिक बार देखा जा चुका है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.