logo-image

डीजे शेजवुड, सिद्धार्थ को समर्पित करेंगे पीते पीते पी गया की लॉन्चिंग

डीजे शेजवुड, सिद्धार्थ को समर्पित करेंगे पीते पीते पी गया की लॉन्चिंग

Updated on: 05 Sep 2021, 04:15 PM

मुंबई:

मैं शराबी के बाद डीजे शेजवुड एक और सिंगल पीते पीते पी गया के साथ वापसी कर रहे हैं। टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के कारण गाने की रिलीज की तारीख पीछे कर दी गई और अब यह 6 सितंबर को रिलीज होगा। डीजे शेजवुड का कहना है कि यह ट्रैक दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ को समर्पित होगा।

वह कहते हैं, बहुत कम अभिनेताओं की यात्राएं हैं जो आप पर एक अमिट छाप छोड़ती हैं और सिद्धार्थ शुक्ला उनमें से एक थे। उन्होंने अपनी यात्रा को गरिमा और आत्मीयता के साथ आगे बढ़ाया। हम उसी दिन उनके निधन के दिन गाने के लॉन्च को निर्धारित किया था, लेकिन उनके सम्मान और स्मरण के प्रतीक के रूप में इसे आगे बढ़ाया, हम उन्हें उचित श्रेय के साथ गीत समर्पित कर रहे हैं।

डीजे शेजवुड कहते हैं, वह हमेशा हमारे दिलों के करीब रहेंगे और जिस दिन हम सभी आधिकारिक लॉन्च के लिए एक साथ आएंगे, हम उनके लिए प्रार्थना करेंगे। यह गीत जीवन का जश्न मनाता है और उन्हें समर्पित होगा।

यह फंकी बीट्स और हिंदी-पंजाबी गीतों के साथ एक लयबद्ध संख्या है। गाना एक मजेदार ओपनिंग वर्स से शुरू होता है और फिर पार्टी बीट्स के साथ क्लब मोड में लॉन्च होता है।

डीजे शेजवुड साझा करता है, यह दर्शकों के लिए हमारी उत्सव की पेशकश है। त्यौहार बस कोने में हैं और एक नई प्लेलिस्ट स्थापित करना प्राथमिकता है। आशा है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं।

पीते पीते पी गया को शबाब साबरी और डीजे शेजवुड ने गाया है। ट्रैक का संगीत डीजे शेजवुड द्वारा रचित है, गीत वैनिश विश के हैं और इसमें सिमरन आहूजा, तौसीफ सुल्तान और अली शाकिब हैं। यह अजीज जी द्वारा निर्देशित और इंद्रेश बडोला और पीएस क्रिएशंस द्वारा निर्मित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.