logo-image

दिव्या दत्ता ने अपनी दूसरी किताब स्टार्स इन माई स्काई पेश की

दिव्या दत्ता ने अपनी दूसरी किताब स्टार्स इन माई स्काई पेश की

Updated on: 06 Oct 2021, 03:40 PM

मुंबई:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री दिव्या दत्ता, जो 2017 में अपने संस्मरण मी एंड मा से लेखिका बनीं, अब अपनी दूसरी किताब स्टार्स इन माई स्काई का विमोचन करने के लिए तैयार हैं।

उनकी दूसरी पुस्तक स्टार्स इन माई स्काई में एक कलाकार के रूप में उनके कुछ परिभाषित पलों के साथ-साथ एक अभिनेत्री बनने की उनकी भावनात्मक यात्रा होगी।

अपनी किताब के बारे में बात करते हुए, दिव्या ने कहा, फिल्मों में यात्रा संतुष्टिदायक रही है और यह उन सभी के बिना संभव नहीं होता, जिन्होंने व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से मेरे जीवन को जाना है।

पुस्तक में अमिताभ बच्चन, इरफान खान और राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसे बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों के साथ उनकी बातचीत और अनुभव भी शामिल हैं, जिन्होंने एक अभिनेता के रूप में उनकी यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

उन्होंने आगे कहा, हालांकि मुझे लगता है कि जब मेरे करियर की बात आती है तो एक नई यात्रा शुरू हो गई है, कुछ वाकई रोमांचक भूमिकाओं के साथ, इस पुस्तक के माध्यम से, मुझे अपने पाठकों के साथ अपने अनुभव साझा करने में खुशी हो रही है, जिनके साथ मैं खूबसूरती से जुड़ी हुई हूं, चाहे वह कुछ भी हो। मेरे सह-अभिनेता या निर्देशक जिन्होंने मुझे लंबे समय तक प्रभावित किया।

दिव्या दत्ता की स्टार्स इन माई स्काई पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया द्वारा प्रकाशित की जाएगी और इसके 25 अक्टूबर को लान्च होने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.