logo-image

बैचलर की प्री-रिलीज प्रेस मीट में भावुक हुईं अभिनेत्री दिव्या भारथी

बैचलर की प्री-रिलीज प्रेस मीट में भावुक हुईं अभिनेत्री दिव्या भारथी

Updated on: 30 Nov 2021, 02:35 PM

चेन्नई:

अभिनेत्री दिव्या भारथी मनोरंजक फिल्म बैचलर में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में अभिनेता और संगीत निर्देशक जी.वी. प्रकाश मुख्य भूमिका में है। अभिनेत्री दिव्या की माँ सिंगल मदर है। उनके बारे में बात करते हुए वह भावुक हो गई।

बैचलर की टीम द्वारा आयोजित प्री-रिलीज प्रेस मीट में भाग लेते हुए, अभिनेत्री ने अपनी माँ के बारे में बात करने से पहले सभी कलाकारों और क्रू सदस्यों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि मेरी मां हमेशा आशावान रही हैं और हमेशा मेरे साथ रही हैं। उन्होंने मुझे आजादी दी है। इस बात पर एक्ट्रेस भावुक हो गईं।

अपने आप को संभालते हुए अभिनेत्री ने रुकावट के लिए माफी मांगी और अपनी बात जारी रखी।

बात करने के दौरान, अभिनेत्री ने फिल्म के निर्माता दिल्ली बाबू को उन्हें मौका देने के लिए धन्यवाद दिया।

अभिनेत्री ने कहा कि मेरी कोई बड़ी पृष्ठभूमि नहीं है। अगर दिल्ली सर चाहते तो वह इस भूमिका के लिए एक लोकप्रिय अभिनेत्री को ले सकते थे, जिससे इस फिल्म को और अधिक लाभ मिलता। मुझ पर भरोसा करने और मुझे यह मौका देने के लिए मैं उनका धन्यवाद करती हूं।

निर्देशक सतीश सेल्वाकुमार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि मैं सतीश सर को लंबे समय से जानती हूं। मैं इस फिल्म की शुरूआत से वहां रही हूं। इस फिल्म के लिए मैंने तीन महीने तक वर्कशॉप की थी। निर्देशक मुझसे कहते रहते है कि इस फिल्म का सामान्य विषय नहीं होगा और यह कई लोगों के लिए एक उदाहरण के रूप में काम करेगा। उस समय, मुझे इसके महत्व के बारे में नहीं पता था।

उन्होंने कहा कि फिल्मांकन के पहले दिन, मैं वास्तव में डर गई और निर्देशक भी डर गए। लेकिन जैसे-जैसे शूटिंग आगे बढ़ी, चीजें ठीक होती गईं।

थेनी ईश्वर की सिनेमैटोग्राफी वाली यह फिल्म 3 दिसंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.