logo-image

TMC सांसद के बिगड़े बोल, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को बताया काली नागिन

पश्चिम बंगाल में अगले साल यानी 2021 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. लेकिन उससे पहले राज्य की ममता सरकार और केंद्र की बीजेपी सरकार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

Updated on: 05 Jul 2020, 02:43 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले साल यानी 2021 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. लेकिन उससे पहले राज्य की ममता सरकार और केंद्र की बीजेपी सरकार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक सांसद के बिगड़े बोल सुनाई पड़े हैं. टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) को लेकर विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने सीतारमण को काली नागिन बताया है.

यह भी पढ़ें: LAC से पीछे हटने को मजबूर हो सकती है चीनी सेना, ये है वजह

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा, 'काली नागिन (विषैला सांप) के काटने से जिस तरह लोगों की मौत होती है उसी तरह निर्मला सीतारमण के कारण लोग मर रहे हैं. उन्होंने  अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है. उन्हें शर्म आनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. वह सबसे खराब वित्त मंत्री है.'

यह भी पढ़ें: लद्दाख सीमा पर झड़प के 20 दिन, भारत ने चीन को दिए 20 बड़े झटके

अपने संसदीय क्षेत्र बांकुड़ा में रैली के दौरान टीएमसी नेता ने आगे कहा, '2019 से पहले नरेंद्र मोदी यहां आए थे. प्रधानमंत्री ने वादा किया था कि हम बेहतर भारत बनाएंगे. हां, उन्होंने अपने वादे को निभाया, जीडीपी ग्रोथ गिरकर 1 फीसदी पर आ गई.' इसके अलावा भी कल्याण बनर्जी ने केंद्र सरकार पर कई बड़े हमले बोले.

यह वीडियो देखें: